ताज़ा खबर
 

मोबाइल चोरी के आरोप में मुस्लिम शख्स को पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, वीडियो वायरल

शिकायकर्ता ने पुलिस को बताया है कि उनके भाई का अपहरण कर लिया गया था औऱ उन्हें एक सुनसान जगह पर ले जाया गया और वहां उनकी बेरहमी से पिटाई की गई थी।

मुस्लिम युवक के साथ क्रूरता की गई। प्रतीकात्म्क तस्वीर।

राजस्थान में 22 साल के एक मुस्लिम युवक के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं। इस युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर ना सिर्फ उसे बुरी तरह पीटा गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड भी डाल दिया गया। घटना बाड़मेर जिले की है। मुस्लिम युवक के साथ हुई इस भयानक वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते 29 जनवरी का है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद ही अब यह पूरा मामला प्रकाश में आया है।

इस मामले में पीड़ित के भाई ने बीते गुरुवार को बाड़मेर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। शिकायकर्ता ने पुलिस को बताया है कि उनके भाई का अपहरण कर लिया गया था औऱ उन्हें एक सुनसान जगह पर ले जाया गया और वहां उनकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। शिकायत में यह भी कहा गया है कि युवक के प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड भी डाला गया था।

शिकायतकर्ता के मुताबिक 29 जनवरी को हुई इस घटना के बाद उनके भाई ने किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं किया था। हाल ही में इस वारदात का वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने अब शिकायत दर्ज कराई है।

इस पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में युवक की बर्बरता से पिटाई के सबूत मिले हैं। शिकायत दर्ज होने के बाद दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनसे इस मामले में पूछताछ भी की गई है। आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि लड़के ने मोबाइल चोरी की थी इसीलिए उसकी पिटाई की गई है लेकिन इनलोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने की बात से इनकार किया है। बहरहाल अब पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में नागौर जिले से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां कुछ दबंगों ने दो दलित युवकों की जमकर पिटाई की थी। दलित युवक पर स्क्रू ड्राइवर से हमला किया गया था। दबंगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल भी डाल दिया था। इस पूरी वारदात का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X