ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के बजाय बीजेपी को दिया वोट तो पति ने गांववालों के सामने ही दे दिया तलाक: रिपोर्ट्स

इस घटना को असम चुनाव में ध्रुवीकरण से जोड़कर देखा जा रहा है।

Author नई दिल्‍ली | April 15, 2016 19:55 pm
चार अप्रैल को हुई वोटिंग में महिला ने बीजेपी के प्रमोद बोराठाकुर को वोट दिया। खबरों के मुताबिक, यह महिला तीन बच्‍चों की मां है। (FILE PHOTO)

असम चुनाव में एक महिला के बीजेपी को वोट देने के बाद उसके पति द्वारा उसे तलाक देने का मामला सामने आया है। असमी मीडिया में यह मामला गुरुवार को छाया रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक देने वाला मुस्‍ल‍िम शख्‍स एक दिहाड़ी मजदूर है। घटना सोनितपुर जिले स्‍थ‍ित डोनम अड्डाहती गांव की है। खबर के मुताबिक, एनुद्दीन ने गांववालों के सामने ही अपनी पत्‍नी दिलवारा बेगम को तलाक दे दिया। दोनों की शादी को दस साल हुए थे। पत्‍नी की गलती सिर्फ यह थी कि उसने कांग्रेस को वोट देने से जुड़े गांव के बड़े बुर्जुगों के फरमान की अवहेलना की। चार अप्रैल को हुई वोटिंग में महिला ने बीजेपी के प्रमोद बोराठाकुर को वोट दिया। खबरों के मुताबिक, यह महिला तीन बच्‍चों की मां है।

READ ALSO: Elections 2016: केरल, बंगाल, असम में BJP के लिए चुनौती बन सकते हैं मुस्लिम वोटर्स से जुड़े ये FACTS 

इस मामले को असम चुनाव में धुव्रीकरण से जोड़कर देखा जा रहा है। मणिपुर बीजेपी के अकाउंट @BJPManipur से भी इस स्‍थानीय खबर की कटिंग शेयर की गई है। बीजेपी के इस अकाउंट को पीएम नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं। बता दें कि असम चुनावों में मुस्‍लिम वोटर्स की बड़ी भूमिका रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App