X

लव ट्राएंगल में गई जान: संबंध बनाने बुलाया था, लड़की ने आंखों पर पट्टी बांध रेत दिया गला

प्यार, वासना, विश्वासघात और बदले की त्रिकोणीय कहानी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में लव ट्राएंगल को लेकर हत्या का मामला सामने आया है। महिला पर आरोप है कि उसने संबंध बनाने के लिए युवक को बुलाया और आंखों पर पट्टी बांध गला रेत हत्या कर दी। इस काम में युवक के दोस्त ने भी महिला का सहयोग किया। महिला के प्यार में युवक इस कदर अंधा हो गया था कि एक फोन कॉल पर हत्या की घटना को अंजाम देने कटिहार से दिल्ली चला आया। इसके बाद महिला ने संबंध बनाने की बात कह अपने पहले प्रेमी को बुलाया और गला रेत हत्या कर दी। प्यार, वासना, विश्वासघात और बदले की इस त्रिकोणीय कहानी की उस महिला आरोपी का नाम सायरा है। उसकी उम्र 22 साल है।

टाईम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, करीब चार साल पहले दिल्ली-कटिहार ट्रेन से रहीम और इसराफिल घर जा रहे थे। इसी यात्रा के दौरान सामने की सीट पर सायरा बैठी हुई थी। दोनों उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गए। दोनों घर जाने के लिए कटिहार से पहले मुजफ्फरपुर उतर गए। इस बीच शायरा इसराफिल की तरफ आकर्षित हुई। दोनों मिलने लगे। वह दिल्ली के द्वारिका में काम करती थी और इसाराफिल नोएडा में, लेकिन उनकी मुलाकात होती रही। दो साल पहले इसाराफिल ने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली। इसके बाद शायरा की जिंदगी में रहीम की इंट्री हुई। दोनों प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहने लगे। हालांकि, इस बीच महिला छिपकर इसराफिल से भी मिलती रही। लेकिन कुछ समय बाद जब उसने इसराफिल से दूरी बनाने की कोशिश की तो मामला गड़बड़ हो गया।

हत्या के बाद हिरासत में ली गई महिला ने पुलिस को बताया, “इसराफिल ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था, ताकि वह मेरे साथ संबंध बनाता रहे। 31 अगस्त को मैंने रहीम को फोन किया। नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस से कटिहार से आनंद विहार आया और 2 सितंबर को ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन पर मुझसे मुलाकात की। वहां हमने पूरी योजना बनाई। इसके बाद इसराफिल को फोन कर रात 8 बजे नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास मिलने को बुलाया। वहां से उसके ऑटो पर बैठकर नोएडा एक्सप्रेस वे की तरफ गई। इस दौरान रहीम दूसरे ऑटो से हमारे पीछे आ रहा था।”

पुलिस ने बताया कि, “शायरा के कहने पर अचानक इसराफिल ने अंधेरे में ऑटो रोक दिया। इसके बाद वह उसे किनारे ले गई और दुपट्टे से उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। फिर अपने कपड़ों में छिपाकर रखे हुए चाकू को निकाला और उसका गला रेत दिया। इस दौरान रहीम ने अपना ऑटो कुछ दूर पहले रूकवा लिया और पैदल घटनास्थल पर पहुंचा। उसके शरीर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किया और सिर को ईंट से कुचल दिया। घटना के बाद शायरा द्वारिका लौट आयी और रहीम प्लेन से पटना चला गया।” अगले दिन उसकी इसराफिल की पत्नी द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद शव को बरामद किया गया। घटनास्थल से मिले दुप्पटे के आधार पर पुलिस ने यह अनुमान लगाया कि इसमें किसी महिला का हाथ है। वहीं, मौके से इसराफिल का पर्स और चाकू भी बरामद किया। जांच के दौरान मोबाइल लोकेशन हिस्ट्री के आधार पर पुलिस ने रहीम को चिन्हित किया। छह सितंबर को पुलिस कटिहार पहुंची और रहीम को गिरफ्तार कर नोएडा लाया गया। वहीं, एक दूसरी टीम ने द्वारिका से सायरा को गिरफ्तार कर लिया।

  • Tags: Crime News, UP News,
  • Outbrain
    Show comments