ताज़ा खबर
 

यूपी: सबके सामने बेटी को छेड़ा, पिता ने विरोध किया तो चाकू गोदकर हत्‍या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों से पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी और उसके परिवारवालों को हिरासत में ले लिया है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गांव से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने लड़की के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके परिवार को हिरासत में ले लिया है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। बकरीद के ठीक पहले मंगलवार की रात हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लिसाड़ी गांव में रहने वाले अरशद और इमरान दोनों के घर अगल-बगल है। इमरान टेंपो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। मंगलवार की रात भी वे टेंपो चलाकर अपने घर आए थे। बकरीद होने की वजह से देर रात तक लोग जागे हुए थे। इस दौरान अरशद के बेटे ने सबके सामने अफसर की बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। अरशद ने इसका विरोध किया तो अफसर पहले अपने घर लौट गया और कुछ देर बाद जानवर काटने वाला धारदार हथियार ले आया। देखते ही देखते उसने इमरान को हथियार से गोद डाला। इस हमले में इमरान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लेकर थाना ले आयी। मौत की खबर सुनते ही आसपड़ोस के लोग आक्रोशित हो गए। अारोपी के घर के बार खड़े टेम्पो में आग लगा दी। थाने में बंद आरोपी पर हमला करने का भी प्रयास किया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

 

इस बाबत मृतक के बेटे मशरिब ने बताया कि, “अारोपी इमरान अक्सर उसकी बहनों के साथ छेड़छाड़ करता था। विरोध करने पर गाली-गलौज और मारपीट करने लगता था। पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी जब उसके उपर किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई तो उसकी हिम्मत और बढ़ गई। बीती रात भी उसने मेरी बहनों के साथ छेड़खानी की थी, जिसका विरोध मेरे पिता द्वारा किया गया था। विरोध करने पर वह घर चला गया और फिर कुछ देर बाद वापस लौट मेरे पिता की हत्या कर दी।” वहीं, पुलिस ने बताया कि “आरोपी इमरान के साथ उसके भाई अहसान, इनाम और उसके पिता यामीन को भी हिरासत में लिया गया है। अारोपी हमेशा नशे में रहता था। जिस समय घटना को अंजाम दिया था, उस समय भी नशे में था।” बता दें कि इससे पहले मेरठ में एक छात्रा के घर में घुसकर जिंदा जलाने का मामला भी सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App