ताज़ा खबर
 

मंदिर जा रही महिलाओं को हवस का शिकार बनाता था यह गिरोह! पुलिस ने किया भंडाफोड़

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक महिला के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ था। मुंगेर प्रक्षेत्र डीआईजी मनु महाराज ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी राकेश कुमार को मामले की तहकीकात करने का निर्देश दिया था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

हार पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुंगेर जिले के तारापुर स्थित तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा करने जाने वाली महिलाओं को सुनसान जगह से अगवा कर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने 28 साल के रुपेश कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी रुपेश गोगाचक का रहने वाला है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक महिला के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ था। मुंगेर प्रक्षेत्र डीआईजी मनु महाराज ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी राकेश कुमार को मामले की तहकीकात करने का निर्देश दिया था। जांच पड़ताल के बाद आरोपी की पहचान तारापुर के रहने वाले शख्स रुपेश कुमार के तौर पर हुई।

फूट के चलते खुला राज: खबरों के मुताबकि गिरोह में फूट पड़ने के बाद वीडियो वायरल हुआ, गिरोह के दूसरे सदस्यों ने वीडियो वायरल कर दिया। अपने साथ हुई घटना को छिपाने के लिए कई औरतों ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन एक अज्ञात की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की और आरोपी तक पहुंच सकी। खबरों के मुताबिक इन लोगों ने अब तक 3-4 महिलाओं को अपना शिकार बना चुके हैं।

गिरफ्तार आरोपी रूपेश कुमार ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ माह पहले बड़ुआ नदी स्थित गोगीचक बांध के पास बैठे कुछ लोगों ने उससे एक महिला के साथ बंदूक के दम पर रेप करने को कहा था। इस घटना में चिरणजीत, राकेश, कुणाल और राजीव शामिल थे। पुलिस का इस मामले पर कहना है कि एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है अन्य की तलाश जारी है।डाईजी मनु महाराज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वीडियो के छानबीन के बाद इस गिरोह तक पहुंचा  जा सकता। उन्होंने कहा कि इस मामलें को फॉस्ट ट्रैक में ले जाएंगे और पीड़ितों को जल्द से जल्द न्याय दिलाएंगे।

Next Stories
1 कई राज्यों के राज्यपाल बदले यूपी की कमान आनंदीबेन को, बिहार के गवर्नर बने फागू चौहान
ये पढ़ा क्या?
X