ताज़ा खबर
 

पति की तीसरी शादी से नाराज थी दूसरी पत्नी, सौतेली बेटियों के साथ मिलकर नई दुल्हन को मारा

मुंबई के नालासोपारा में एक महिला के पति ने तीसरी शादी कर ली थी, इस बात से नाराज महिला ने अपने पति की तीसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई के नालासोपारा से पुलिस ने एक महिला को अपने पति की तीसरी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस हत्या में आरोपी महिला की दो सौतेली बेटियां और बेटी का एक ब्वॉयफ्रेंड भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला अपने पति की तीसरी शादी से नाराज थी। बता दें कि मृत महिला का शव 1 मार्च को बरामद किया गया था लेकिन तब उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हालांकि शव मिलने के सात दिन बाद पुलिस ने घटना का खुलासा किया है।

पति की तीसरी शादी से नाराज थी महिला- पुलिस के मुताबिक हत्या की मुख्य आरोपी पार्वती माने, सुशील मिश्रा की दूसरी पत्नी है। लेकिन सुशील के तीसरी शादी करने के बाद से वह काफी नाराज थी। बताया जा रहा है सुशील ने तीसरी पत्नी योगिता के साथ रहना शुरू कर दिया और पार्वती के साथ संबंध बनाना बंद कर दिया, यहीं नहीं उसने तीसरी पत्नी को आर्थिक रूप से मदद देना शुरू कर दिया था। इससे नाराज होकर पार्वती ने योगिता की हत्या की साजिश रची। पुलिस का मानना है कि इस साजिश में तीन और लोग शामिल हैं।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम- बताया जा रहा है कि सुशील मिश्रा किसी काम से गुजरात गया था। इसी दौरान पार्वती और सुशील की दो बेटियां योगिता के घर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ युवक भी था, जो सुशील की दोनों बेटियों में से एक का ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। आरोप है कि इन लोगों ने सुशील की तीसरी पत्नी योगिता की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद योगिता की लाश को एक कंबल में लपेटकर नालासोपारा में एक माल के पास फेंक दिया।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा- योगिता की हत्या के बाद उसका शव 1 मार्च को स्थानीय लोगों ने नालासोपारा इलाके में देखा। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से पता लगाया कि एक ऑटो के जरिए शव को यहां तक लाया गया था। पुलिस ने लगभग 4000 ऑटो रिक्शा चालकों से पूछताछ की। जिसके बाद चालक नीरज मिश्रा पुलिस की गिरफ्त में आया। उससे पूछताछ के बाद आरोपी पार्वती माने नाम की एक महिला को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया गया। पुलिस के मुताबिक नीरज मिश्रा ने ही योगिता के शव को ऑटो से नालासोपारा पहुंचाया था।

सुशील ने की थीं 3 शादियां- बता दें कि सुशील मिश्रा की पहली पत्नी उत्तर प्रदेश में रहती है। इसके बाद मुंबई में उसने पार्वती माने से दूसरी शादी की और पहली पत्नी की दोनों बेटियों के साथ डॉन लेन के घर में रहने लगा। लेकिन पिछले साल उसने योगिता नाम की महिला से तीसरी शादी की और लिंक रोड में दूसरी जगह रहने लगा।

Next Stories
1 कांग्रेस नेता ने कहा- पुलवामा हमले के पीछे कहीं मोदी-इमरान की मैच फिक्सिंग तो नहीं है?
2 Jammu Blast: सामने आया चश्मदीद, बताया बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड ब्लास्ट का मंजर
3 रॉबर्ट वाड्रा पर BJP का तंज, ‘ईमानदारी के लिए अब वे फैमिली कोटे से भारत रत्न के हकदार’
ये पढ़ा क्या?
X