scorecardresearch

Mumbai: इडली की चटनी में मिलाता था टॉयलेट का पानी, एफडीए ने दिए जांच के आदेश, वीडियो वायरल

इस वीडियो में इडली विक्रेता इडली के लिए स्टेशन के शौचालय से गंदा पानी लेते हुए दिख तो रहा है लेकिन जब वीडियो बनाने शख्स ने उसे टोका तो वह पानी गिराकर वह वापस अपनी दुकान पर आ गया और इडली बेचने लगा।

mumbai
इडली फ़ूड वेंडर (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया )
मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास एक स्ट्रीट फूड वेंडर की हैरान कर देने वाली करतूत कैमरे में रिकॉर्ड होने की बात कही जा रही है। दावा है कि यहां इडली बेचने वाला एक व्यक्ति चटनी बनाने के लिए शौचालय का पानी प्रयोग कर रहा था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए ) ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि स्ट्रीट फूड की शुद्धता को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहे हैं।

क्या है मामला: दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इडली बेचने वाला एक व्यक्ति चटनी बनाने के लिए शौचालय का पानी प्रयोग करता हुआ दिख रहा था। हालांकि इस वीडियो में इडली विक्रेता इडली के लिए स्टेशन के शौचालय से गंदा पानी लेते हुए दिख तो रहा है लेकिन जब वीडियो बनाने शख्स ने उसे टोका तो वह पानी गिराकर वह वापस अपनी दुकान पर आ गया और इडली बेचने लगा। यह वीडियो मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है।

National Hindi News, 31 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 31 May 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है वीडियो में: वायरल होते वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक स्ट्रीट फ़ूड वेंडर टॉयलेट के नल से पानी का कैन भर रहा है। लेकिन जब वीडियो बनाने वाला उससे पूछता है कि यहां पानी क्यों भर रहे हो तो दुकानदार कुछ हड़बड़ा जाता है। इसके बाद भरे हुए पानी की कैन को खाली करके अपनी दुकान की ओर चल देता है और फिर से इडली खिलाने लगता है। बता दें कि ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर भी देखा गया था, जब स्टेशन पर नींबू शरबत की दुकान चलाने वाले शख्स ने पहले तो पूरा हाथ पानी के अंदर डालकर नींबू निचोड़ा फिर पास ही मौजूद पानी की टंकी में हाथ धोकर वही पानी शरबत में डाल दिया।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट