ताज़ा खबर
 

Mumbai: ‘सड़क पर मुर्गे बेचेगा’ बोलकर शिवसेना कॉर्पोरेटर ने दुकानदार को पीटा, दीं गंदी-गंदी गालियां, Video Viral

मुंबई में कुछ चिकन व्यापारी ट्रकों पर मुर्गे भरकर बेच रहे थे। तभी शिवसेना कॉर्पोरेटर मिलिंद वैद्य और उनके समर्थक मौके पर पहुंचकर गंदी-गंदी गालियां देते हुए उनको पीटने लगते हैं।

Author मुंबई | July 5, 2019 5:34 PM
शिवसेना कॉर्पोरेटर (फोटो सोर्स – एनआई)

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शिवसेना कॉर्पोरेटर और उनके समर्थकों द्वारा चिकन व्यापारियों को पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि माहिम इलाके की माचीमर कॉलोनी के पास की रोड पर कुछ चिकन व्यापारी ट्रकों पर मुर्गे भरकर बेच रहे थे। तभी शिवसेना कॉर्पोरेटर मिलिंद वैद्य और उनके समर्थक मौके पर पहुंचकर गंदी-गंदी गालियां देते हुए व्यापारियों को पीटने लगते हैं। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस घटना से पहले कांग्रेस नेता नितेश राणे ने भी एक सरकारी अधिकारी से अभद्रता करते हुए उसके ऊपर कीचड़ उड़ेल दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

इस हरकत के बाद शिवसेना नेता मिलिंद वैद्य ने कहा कि मैं पिछले दो साल से पार्किंग मुद्दे को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के सामने साथ उठा रहा हूं, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस वजह से मुझे यह एक्शन लेना पड़ा। बता दें कि यह घटना शुक्रवार (5 जुलाई) सुबह करीब 10 बजे हुई थी, जब कई चिकन व्यापारी ट्रकों में मुर्गे भरकर रोड के किनारे खड़े थे। वैद्य ने आरोप लगाया कि स्थानीय लोगों को चिकन के व्यापार की वजह से कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था और क्षेत्र में खड़े वाहनों के कारण अस्वच्छता भी फ़ैल रही थी।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कांग्रेस विधायक नितेश राणे कांकावाली में मुंबई-गोवा हाईवे के पास एक पुल का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने  इंजीनियर प्रकाश शेडकर पर कीचड़ फेंक दिया था। यही नहीं राणे ने इंजीनियर को नदी के ऊपर पुल पर बांध दिया था। जिसके बाद पुलिस ने राणे और उनके 40-50 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज गिरफ्तार कर लिया था। बाद में सभी को कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया गया। जहां उनको 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आंध्र प्रदेश: 4 दिन स्कूल नहीं आया बच्चा तो टीचर ने जमकर पीटा, Photo Viral
2 UP: बुलंदशहर के सरकारी स्‍कूल में बच्‍चे लगा रहे झाड़ू, VIDEO हुआ वायरल तो SDM ने दिए कार्रवाई के निर्देश
3 मथुरा : भीषण गर्मी और उमस से बेहोश हो गए 7 छात्र, एक की नाक से निकलने लगा खून