ताज़ा खबर
 

Mumbai Rains: लबालब रोड पर डूबी बस, कूद-कूद कर नहाए लड़के, बाढ़ की मुश्किलों के बीच बॉलीवुड गाने पर झूमे, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई के अलग-अलग इलाकों में दो दिन से लगातार बारिश जारी है। बारिश के चलते पटरियों पर पानी भर गया है। नालासोपारा में जलजमाव के चलते मुंबई लोकल (Mumbai Local) और कई लंबी दूरी की ट्रेनें भी रद्द कर दी गईं

फोटो सोर्स – वीडियों स्क्रिन ग्रैप

Mumbai Heavy Rains Videos: भारी बारिश से बेहाल मुंबई की कई तस्वीरों के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप यह महसूस कर पाएंगे कि कैसे मुश्किल दौर के बीच भी लोग मजा ढूंढ लेते हैं। पानी से लबालब भरी सड़क के बीच मुंबई में BEST सर्विस की एक बस फंस गई। इसके बाद करीब दो दर्जन लड़के वहां जुटे और बस के ऊपर से पानी में कूद-कूदकर नहाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में एक Bollywood Song भी सुनाई दे रहा है।

ट्रैफिक सिग्नल भी बह गयाः
लड़कों का हुजूम इस पानी में ऐसे नहा रहा है जैसे स्विमिंग पूल में नहा रहे हो। इसी वीडियो में एक रोड पर लगा एक ट्रैफिक सिग्नल भी बहता हुआ दिखा। बता दें कि मुंबई में इस साल डूब जाने के चलते कई लोगों की मौत भी हो गई। इनमें बीएमसी के कर्मचारी भी शामिल हैं।
National Hindi News, Top Headlines 5 September Live Updates: तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: रेलवे ने जारी कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट, पढ़ें तमाम अहम जानकारियां

जलजमाव से बिगड़े मुंबई के हालातः
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि वीडियो कब और कहां का है। बता दें कि मुंबई के अलग-अलग इलाकों में दो दिन से लगातार बारिश जारी है। बारिश के चलते पटरियों पर पानी भर गया है। नालासोपारा में जलजमाव के चलते मुंबई लोकल (Mumbai Local) और कई लंबी दूरी की ट्रेनें भी रद्द कर दी गईं (Train Cancelled), वहीं कई का रूट बदल (Route Diverted) दिया गया।

लबालब हैं मुंबई की सड़केंः
भारी बारिश के चलते अधिकांश इलाकों में जलजमाव के चलते हालात बिगड़ गए हैं। कई वाहन डूब गए हैं। सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया है, जिससे यातायात ठप हो गया है। लोगों की दिनचर्या पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NRC की अंतिम सूची में ‘‘विसंगतियों’’ के खिलाफ असम संयोजक प्रतीक हजेला पर दो FIR
2 New Traffic Rules: पंजाब और मध्य प्रदेश में फिलहाल लागू नहीं होंगे भारी जुर्माने वाले नए नियम, सीएम बोले- विचार करेंगे
3 New traffic rules: गडकरी बोले- भारी-भरकम जुर्माना वसूली नहीं, सुरक्षित सफर को बढ़ावा देना है सरकार का मकसद
ये पढ़ा क्या?
X