ताज़ा खबर
 

मुंबई पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दिया साइबर सुरक्षा का संदेश, वायरल हो रही यह शानदार पहल

मुंबई पुलिस के बाकी ट्वीट की तरह इस पोस्ट की भी सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं। अब तक इस ट्वीट को 1600 लाइक मिल चुके हैं और 300 से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है।

फोटो सोर्स- मुंबई पुलिस ट्वीटर हैॆडल

मुंबई पुलिस अपने रोचक ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में साइबर सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस का एक ट्वीट काफी लोकप्रिय हो रहा है। फिल्मी डायलॉग्स के जरिये इस ट्वीट में युवाओं को सतर्क रहने का संदेश दिया है। मुंबई पुलिस की इस पहल को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर ही मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया भी दी है। साथ ही मुंबई पुलिस को इस शानदार पहल के लिए सम्मानित करने की भी मांग की है।

क्या है मुंबई पुलिस के ट्वीट मेंः इस ट्वीट में एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ की फोटो लगाई गई है। 2 फरवरी को सामने आए इस ट्वीट में आमिर खान और सलमान खान की फोटो के साथ लिखा है, ‘दो दोस्त एक कप में चाय पियेंगे, इससे दोस्ती बढ़ती है।’ इसके साथ ही लिखा है लेकिन पासवर्ड के साथ ऐसा नहीं है। ‘पासवर्ड अपना-अपना।’

लोगों को खूब पसंद आई पहलः मुंबई पुलिस के बाकी ट्वीट की तरह इस पोस्ट की भी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही हैं। अब तक इस ट्वीट को 1600 लाइक मिल चुके हैं और 300 से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है। इस पर आने वाली प्रतिक्रियाएं भी बड़ी रोचक हैं। एक यूजर ने लिखा ‘नहीं तो इंस्पेक्टर गोगा आएगा, कुछ तो लेकर जाऊंगा।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कमाल है। मुंबई पुलिस को इस तरह के रोचक ट्वीट के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए।’ नागपुर पुलिस ने भी वैलेंटाइन-डे से जुड़े एक ट्वीट पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App