ताज़ा खबर
 

Mumbai: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की 30वीं मंजिल से कूदे GST सुपरिंटेंडेंट, बीमारी से परेशान होकर की आत्महत्या

मुंबई में जीएसटी सुपरिटेंडेंट ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की 30वीं मंजिल से कूदकर खुद की जान ले ली। पुलिस मामले को एक्सिडेंटल डेथ मानकर जांच में लगी है।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के मुंबई स्थित वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की 30वीं मंजिल से कूदकर जीएसटी सुपरिटेंडेंट ने सोमवार (13 मई) शाम करीब 6 बजे आत्महत्या कर ली। बता दें कि 51 वर्षीय जीएसटी अधिकारी कई महीने से काम पर नहीं आ रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह काफी समय से बीमार थे। फिलहाल उनकी मौत की असली वजह का पता नहीं लग पाया है। पुलिस आत्महत्या को एक्सिडेंटल डेथ मानकर जांच कर रही है।

ब्रेन स्ट्रोक की वजह से थे परेशान: रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीएसटी अधिकारी हरिंदर कपाड़िया काफी समय से ब्रेन स्ट्रोक से परेशान थे। इस वजह से वह करीब 8 महीने से छुट्टी पर भी चल रहे थे। ब्रेन स्ट्रोक के इलाज के लिए उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। वहीं, उनके एक साथी ने बताया कि वह करीब तीन महीने पहले कुछ दिन ऑफिस आए, लेकिन दोबारा सेहत बिगड़ने के बाद छुट्टी पर चले गए थे।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates:पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पुलिस ने शुरू की जांच: बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की 30वीं मंजिल से कूदने के बाद आसपास मौजूद लोग हरिंदर कपाड़िया को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, उनके परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। वहीं, पुलिस उनके साथ काम करने वालों और घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App