ताज़ा खबर
 

मुंबई कांग्रेस के पूर्व प्रमुख गुरुदास कामत ने राजनीति से लिया संन्यास

61 वर्षीय कामत ने शाम को मीडिया को जारी एक बयान में कहा, प्रिय मित्रो, पिछले 44 वर्षों से अधिक समय से मैंने आप में से अधिकतर के साथ काम किया है।
Author मुंबई | June 7, 2016 02:06 am
गुरुदास कामत

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुंबई कांग्रेस के पूर्व प्रमुख गुरुदास कामत ने सोमवार को घोषणा की कि वे राजनीति छोड़ रहे हैं। उनका यह फैसला अगले वर्ष होने वाले मुंबई निकाय चुनाव से पहले आया है जिसमें कांग्रेस नगर निगम से शिवसेना-भाजपा गठबंधन के वर्चस्व को समाप्त करने का प्रयास करेगी।

61 वर्षीय कामत ने शाम को मीडिया को जारी एक बयान में कहा, प्रिय मित्रो, पिछले 44 वर्षों से अधिक समय से मैंने आप में से अधिकतर के साथ काम किया है और कांग्रेस की सेवा की है। पिछले कई महीने से मैं राजनीति छोड़ने की जरूरत महसूस कर रहा था ताकि अन्य लोगों को मौका मिले।

उन्होंने कहा, मैंने माननीय कांग्रेस अध्यक्ष से करीब 10 दिन पहले मुलाकात की और त्यागपत्र देने की इच्छा जताई। इसके बाद मैंने सोनियाजी और राहुलजी दोनों को पत्र भेजे कि मैं हटना चाहता हूं। उन्होंने बयान में कहा, चूंकि कोई जवाब नहीं आया, मैंने औपचारिक रूप से सूचित किया कि मैं राजनीति से संन्यास लेना चाहता हूं। मैं पार्टी नेतृत्व और आप सभी को शुभकामना देता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.