ताज़ा खबर
 

मुंबईः बांद्रा स्टेशन के पास झुग्गियों में भीषण आग, एक घायल; 16 दमकल की गाड़ियां मौके पर

Mumbai Fire News, Mumbai Bandra Station: हादसे से शहर में लोकल ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है। खबरों के मुताबिक, आग स्टेशन के पास बनी झुग्गी-झोपड़ियों में लगी थी।

आग बांद्रा स्टेशन के पास बेहरमपाड़ा इलाके में लगी थी, जिसमें एक शख्स घायल हुआ है।

मुंबई में गुरुवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर बांद्रा स्टेशन के पास शाम को बेहरमपाड़ा इलाके में भीषण आग लग गई। हादसे में एक शख्स के घायल होने की खबर आ रही है, जो फायरमैन बताया जा रहा है। वह आग बुझाते वक्त घायल हुआ था। वहीं, हादसे से शहर में लोकल ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग स्टेशन के पास बनी झुग्गी-झोपड़ियों में लगी थी। घटना के दौरान आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। सूचना के बाद आग बुझाने के लिए करीब 16 दमकल की गाड़ियां, 12 पानी के टैंकर और तीन एंबुलेंस मौके पर पहुंचे। करीब शाम साढ़े चार बजे मुंबई दमकल विभाग ने इसे चौथे स्तर (लेवेल 4) की भीषण आग बताया। वह इतनी भयावह थी कि स्टेशन पर यात्रियों के लिए बना फुटओवर ब्रिज भी इसकी चपेट में आ गया। हादसे के कारण बांद्रा हार्बर लाइन की ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया है। हालांकि, जबकि स्टेशन को खाली कराया गया है। वहीं, पास के बांद्रा भाभा अस्पताल और वीएन देसाई अस्पताल को इस बाबत अलर्ट किया गया है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App