ताज़ा खबर
 

Mumbai: ताज होटल के पीछे इमारत में लगी आग, एक शख्स की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

दक्षिण मुंबई के कोलाबा एरिया में ताज पैलेस होटल के पीछे स्थित एक इमारत की तीसरी मंजिल पर रविवार को आग लग गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई।

Author मुंबई | Published on: July 21, 2019 4:12 PM
मुंबई में इमारत में लगी आग बुझाते दमकल कर्मी फोटो सोर्स- ANI

दक्षिण मुंबई के कोलाबा एरिया में प्रतिष्ठित ताज पैलेस होटल के पीछे स्थित एक इमारत की तीसरी मंजिल पर रविवार (21 जुलाई) को आग लग गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत और एक के घायल होने की की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक अभी भी इमारत में कुछ लोगों के फंसे होने की बात सामने आ रही है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को मेरी वेदर रोड पर स्थित चर्चिल चैंबर बिल्डिंग में आग लगने को लेकर दोपहर करीब 12.17 बजे फोन पर जानकारी मिली।

इमारत में अभी भी फंसे लोगः अधिकारी ने बताया कि दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर अब तक छह लोगों को बचाया है। उन्होंने कहा, ‘‘इमारत में कुछ लोग फंसे हुए हैं। अग्निशमन और बचाव अभियान जारी है।’’उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

National Hindi News, 21 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इससे पहले मुंबई की एक 7 मंजिला इमारत में आग लगने का मामला सामने आया था। इस दौरान दमकल विभाग की 2 गाड़ियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। शांतिवन इमारत जोगेश्वरी इलाके में स्थित है। जानकारी के मुताबिक रसोई घर में रखे सामान में आग लगने से इमारत आग की चपेट में आ गई थी, हालांकि इस हादसे में किसी से हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई थी। ऐसे ही एक और मामले में मुंबई के वडाला में कमला नगर इलाके में श्री साई इमारत की पहली मंजिल में आग लग गई थी। इसके बाद कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया था। बता दें यह कोई पहला मौका नहीं है कि महाराष्ट्र में कोई बड़ी इमारत आग के हवाले हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Delhi: डॉक्टरों ने 11 लाख रुपए जुटाकर करवाया 7 साल के बच्चे का लिवर ट्रांसप्लांट, खुश हुए पिता ने कही ये बात
2 सोनभद्र हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा जिम्मेदार, सजा पाने के लिए रहें तैयार
3 मॉब लिंचिंग के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग करेगा शिया पर्सनल लॉ बोर्ड, कहा- खास समुदाय के लोगों को बनाया जा रहा हिंसा का शिकार