ताज़ा खबर
 

Air India की फ्लाइट के खाने में फिर गड़बड़ी, NCP सांसद का आरोप- ऑमलेट में निकले अंडे के छिलके

NCP की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार (8 अक्टूबर) को पुणे से दिल्ली जाने के लिए अपनी एयर इंडिया फ्लाइट में खराब भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि नाश्ते के लिए उन्हें जो आमलेट परोसा गया था, उसमें "अंडे के छिलके" थे।

Author मुंबई | Published on: October 8, 2019 4:36 PM
फोटो सोर्स – @MPVandanachavan

एनसीपी (NCP) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने ट्वीट कर पुणे से दिल्ली जाने वाली एअर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में खराब गुणवत्ता वाला खाना परोसे जाने का आरोप लगाया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए एयर इंडिया कंपनी ने कैटरिंग की सर्विस देने वाली कंपनी को पिछले हफ्ते के पुणे-दिल्ली के सभी फ्लाइट का खर्च उठाने के लिए बोला है।

खराब खाने को लेकर राज्यसभा सांसद ने कि शिकायत:  दरअसल राकांपा (NCP) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार (8 अक्टूबर) को पुणे से दिल्ली जाने के लिए अपनी एयर इंडिया फ्लाइट में खराब भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि नाश्ते के लिए उन्हें जो आमलेट परोसा गया था, उसमें “अंडे के छिलके” थे। जिसकी शिकायत वंदना चौहान ट्विट कर किया था।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वंदना ने ट्वीट कर कहा सड़े हुए आलू मिले: वंदना चौहान ने ट्वीट पर लिखा कि, “कुछ दिन पहले एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली की यात्रा की थी। इस दौरान नाश्ते के लिए एक ऑमलेट ऑर्डर किया था। 3-4 बाइट खाने के बाद मुझे उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े दिखे।” अपने अगले ट्वीट में सांसद ने बताया कि आलू सड़े हुए थे, बीन्स को कच्चा ही डाल दिया गया था और जैम मिनी जार में कुछ पाउडर रखे हुए थे।

एयर इंडिया ने किया कार्रवाई: सांसद के इस ट्वीट को गंभीरता से लेते हुए, एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, हमने कैटरिंग एजेंसी पर जुर्माना लगाया है और इसे पूरी उड़ान के लिए हैंडलिंग चार्ज और भोजन का खर्च वहन करना होगा। उन्होंने कहा कि सख्त कार्रवाई की गई ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों सके।

गंभीरता पूर्वक कार्रवाई नहीं करने का आरोप:  हालांकि वंदना चौहान ने आरोप लगाया था कि उनके बताए जाने के बाद इसे गंभीरता पूर्वक नहीं लिया गया था। उनके ट्वीट करने के बाद एयर इंडिया ने इस घटना पर कार्रवाई की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM मोदी को शशि थरूर की चिट्ठीः ‘मन की बात’ कहीं ‘मौन की बात’ न बन जाए, Freedom of Expression पर की यह मांग
2 Dussehra 2019: पत्नी व दोस्तों संग गरबा खेलने माउंट आबू गया था युवक, अचानक जमीन पर गिरा और हो गई मौत
3 बेटों के नाम रावण-दुर्योधन, घर का रख दिया मृत्यु, ऐसी है गुजराती हीरा कारोबारी की अजब-गजब जिंदगी