ताज़ा खबर
 

Mumbai: 4 साल के बच्चे के सामने पति-पत्नी ने किया सुसाइड, रातभर शवों के पास बैठकर रोता रहा मासूम

मुंबई के सायन में एक युगल ने अपने चार साल के बच्चे के सामने ही आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रात भर रोता रहा और थक कर सो गया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई के सायन में एक युगल ने अपने चार साल के बच्चे के सामने ही आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों किसी बड़ी बीमारी के कारण मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मानसिक तनाव को आत्महत्या का कारण बताया है। हालांकि पुलिस को शवों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रातभर रोता रहा बच्चाः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सायन के अग्रवाड़ा की है। यहां 30 वर्षीय विवेक कांबले ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं उनकी पत्नी रसिका ने भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। विवेक के भाई राजेश के अनुसार बुधवार (27 मार्च) की सुबह जब वह दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से जब वह दरवाजा तोड़कर घर में गया तो उसे भाई और भाभी की लाश मिली। उनका चार साल का बच्चा भी वहीं मां के पास सोया मिला।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पड़ोसियों ने बताया कि बच्चे की हालत देखकर लग रहा था जैसे उसने मां-बाप को आत्महत्या करते देखा होगा, फिर वह रातभर रोते-रोते थक कर सो गया। पड़ोसियों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सायन अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उनके मरने की पुष्टि की।

 

पहले महिला फिर युवक ने की आत्महत्याः पुलिस के अनुसार पहले महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की और उसके बाद युवक ने खुद को फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि युवक को टीबी की बीमारी थी और वह कपड़े की फैक्ट्री में बतौर सेल्समैन काम करता था। पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि दोनों मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। उसकी पत्नी को भी टीबी की बीमारी होने की बात सामने आई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Stories
1 Mumbai: मजे-मजे में मिल गया Google से जॉब ऑफर, 1.2 करोड़ रुपए सैलरी पैकेज के साथ लंदन में होगी जॉब
2 Greater Noida: यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 की मौत
ये पढ़ा क्या?
X