ताज़ा खबर
 

Mumbai: सब्जी खरीदने के दौरान 10 रुपए के नोट को लेकर हुई बहस, रेहड़ी वाले ने चाकू घोंपकर मार डाला

मुंबई के दादर इलाके में 10 रुपये के नोट को लेकर हुई बहस के चलते 35 साल के व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पीड़ित की पहचान हनीफ सिद्दीकी के रुप में की गई है।

Author मुंबई | Published on: June 25, 2019 8:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के मुंबई में एक हैरान कर देने का मामला सामने आया है। यहां मुंबई के दादर इलाके में 10 रुपये के नोट को लेकर हुई बहस के चलते 35 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार ( 25 जून) को बताया कि सोमवार की रात पीड़ित हनीफ सिद्दीकी दादर (पश्चिम) रेलवे स्टेशन के बाहर से रेहड़ी वाले से सब्जी खरीद रहे थे।

पुराना नोट देने पर हुई बहसः इसी दौरान पुराना नोट देने पर दोनों ( सिद्दीकी और सब्जी विक्रेता) के बीच बहस होने लगी और इसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई जिस दौरान सब्जी विक्रेता ने वाले सिद्दीकी को कथित रूप से चाकू घोंप दिया। उन्होंने बताया कि सिद्दीकी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक सब्जी विक्रेता ने हनीफ पर चाकू से कई बार हमला किया था। हनीफ की गर्दन पर चाकू से हमले के कई निशान पाए गए। आरोपी की पहचान सोनी लाल महंतो के रुप में की गई है।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने किया मामला दर्जः सब्जी विक्रेता मौका-ए-वारदात से फरार हो गया था और उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के रीवा में 100 रुपए को लेकर एक दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़े का मामला सामने आया था। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दुकानदार ने चाकू निकालकर युवक पर हमला कर दिया। इसके बाद आनन फानन में आरोपी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maharashtra: मानसून सत्र में भाग लेने आ रहे थे दो MLA, ट्रेन में चोरी हो गया सामान
2 शराबबंदी वाले बिहार में नशे की हालत में गिरफ्तार हुआ दारोगा, एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश
3 UP: ड्यूटी के दौरान शराब पी रही थी महिला कर्मचारी, VIDEO हुआ वायरल तो अधिशाषी अभियंता ने किया सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X