ताज़ा खबर
 

मुंबई के बोरिवली शॉपिंग सेंटर में लगी भयानक आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां

आग सुबह करीब 4 बजे लगी है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन माना जा रहा है शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है।

आग लगने की सूचना के बाद 14 फायर इंजन मौके पर पहुंचे हैं। (फाइल फोटो)

मुंबई के बोरिवली स्थित शॉपिंग सेंटर में भयानक आग लग गई है। आग बुझाने के लिए 14 फायर इंजन मौके पर पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। यह आग सुबह करीब 4 बजे लगी है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन माना जा रहा है शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। यह आग लेवल 4 की है और इसके चलते शॉपिंग सेंटर के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है और वहां काला धुआं दिखाई दे रहा है।

आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन इस घटना में प्रॉपर्टी का काफी नुकसान हुआ है। फिलहाल आग नियंत्रण में बतायी जा रही है। आशंका है कि इस आग के चलते करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। सुबह का समय होने की वजह से शॉपिंग सेंटर में लोग मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि आग बेसमेंट में लगी थी, जो फैलते हुए दूसरी मंजिल तक पहुंच गई है। वेंटिलेशन के लिए जेसीबी की मदद से बिल्डिंग के साइड ग्रिल्स को तोड़ा जा रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार को जम्मू शहर के बख्शी नगर स्थित विशाल मेगामार्ट में आग लगने की खबर सामने आयी थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। आग से निकली चिंगारियां नीचे भी आकर गिरीं, जिससे वहां खड़ी कार में भी आग लग गई और वह जलकर राख हो गई।

Next Stories
1 बिहार: बाइक से टच हुआ तो बदमाशों ने मार दी गोली, गर्भवती की मौत, विधायक ने भी ड्राइवर-खलासी को सरकारी आवास में बंधक बनाकर पीटा
2 BJP के दो विधायकों से थे विकास दुबे के संबंध, उसी की जुबानी कहता वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, गैंगस्टर के साथ ही कई राज दफन
3 विकास दुबेः जमीन जायदाद के धंधे से लेकर राजनीति तक
ये पढ़ा क्या?
X