ताज़ा खबर
 

कोहरे की वजह से दिल्‍ली-अंबाला नेशनल हाईवे पर आपस में टकराईं 25 गाड़‍ियां, पांच की मौत

मृतकों में से चार उत्तर प्रदेश के एक ही परिवार के सदस्य हैं। वे पंजाब में एक शादी में जा रहे थे।

Author चंडीगढ़ | February 10, 2016 5:46 PM
कम विजिबिलिटी के चलते सुबह करनाल के निलोखेड़ी में एक कार एक खड़ी ट्रक से जा टकरायी जिसके बाद उसके पीछे करीब चल रहे अन्य वाहन भी एक-दूसरे से टकरा गये। (Source: ANI)

करनाल जिले में दिल्ली-अंबाला नेशनल हाईवे नंबर वन पर बुधवार को 25 वाहनों के आपस में एक-दूसरे से टकरा जाने के कारण एक परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और 15 घायल हो गये। करनाल एसपी पंकज नैन ने बताया कि घने कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी के चलते सुबह करनाल के निलोखेड़ी में एक कार एक खड़ी ट्रक से जा टकरायी जिसके बाद उसके पीछे करीब चल रहे अन्य वाहन भी एक-दूसरे से टकरा गये।

उन्होंने बताया, ‘‘हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि मृतकों में से चार उत्तर प्रदेश के एक ही परिवार के सदस्य हैं। वे पंजाब में एक शादी में जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि राजमार्ग को साफ कर लिया गया है और सामान्य यातायात बहाल कर दिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App