ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election : मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा- नरेंद्र मोदी ही दोबारा बनें प्रधानमंत्री

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने लोकसभा में कहा कि नरेंद्र मोदी को ही दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

Author February 13, 2019 5:53 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह यादव। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने लोकसभा में कहा कि नरेंद्र मोदी को ही दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। मुलायम सिंह का यह बयान तब आया है, जब बीजेपी विरोधी सभी दल एकजुट होकर महागठबंधन बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

यह कहा मुलायम सिंह यादव ने : बता दें कि लोकसभा में राफेल डील पर कैग की रिपोर्ट पेश होने के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। साथ ही, कहा कि नरेंद्र मोदी को ही दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। यही मेरी कामना है। मुलायम सिंह बोले, ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं और आप (नरेंद्र मोदी) दोबारा प्रधानमंत्री बनें।’’ इसके बाद सदन ठहाकों और तालियों से गूंज उठा।

इसलिए अहम है मुलायम का बयान : मुलायम सिंह यादव का बयान इसलिए ज्यादा अहम माना जा रहा है, क्योंकि उनके बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर मोर्चा खोले हुए हैं। बीजेपी को हराने के लिए उन्होंने सपा की कट्टर विरोधी पार्टी बीएसपी सुप्रीमो मायावती तक से गठबंधन कर लिया है।

मुलायम के बयान पर बोले राहुल : आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद जताई। इस पर विपक्षी नेताओं ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव काफी समय से संसद में हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं।

दिल्ली में मेगा रैली कर रहे विपक्षी दल : बता दें कि केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बुधवार को दिल्ली में सभी विपक्षी दल मेगा रैली कर रहे हैं। इसका आयोजन आम आदमी पार्टी ने किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। ऐसे में लोकसभा दिए गए मुलायम सिंह यादव के इस बयान को काफी ज्यादा अहम माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App