ताज़ा खबर
 

पठानकोट हमले का मकसद शांति प्रक्रिया को रोकना: मुफ्ती

पठानकोट में वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने हमले में सुरक्षा बलों के सात जवानों की शहादत पर दुख प्रकट किया..

Author जम्मू | January 4, 2016 11:27 PM
जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद। (फाइल फोटो)

पठानकोट में वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने हमले में सुरक्षा बलों के सात जवानों की शहादत पर दुख प्रकट किया और कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच शांति प्रक्रिया को बाधित करने के मकसद से यह हमला किया गया है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि नई दिल्ली में एम्स में उपचार करा रहे मुफ्ती ने एक गरुड़ कमांडो, एक एनएसजी अधिकारी और रक्षा सुरक्षा कोर (डीएससी) के पांच जवानों की मौत पर गहरा अफसोस प्रकट किया। हमले की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इन कायराना कृत्यों का मकसद भारत और पाकिस्तान के बीच शांति प्रक्रिया को पटरी से उतारना और अनिश्चितता पैदा करना है। सईद ने कहा कि हमले में अपनों को खोने वाले परिवारों के साथ उनकी दुआएं हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए दुआ की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App