ताज़ा खबर
 

VIDEO: समर्थकों से बोले बीजेपी विधायक- कांग्रेस की नस्‍ल खराब है, पाकिस्‍तान भेज देंगे

इस दौरान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। एक जनसभा के दौरान उन्होंने कहा पाकिस्ता के साथ-साथ कांग्रेस के खात्मे की बात कही।

Author Updated: March 10, 2019 9:47 AM
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस को लेकर विवादित बयान दिया है।

आरोप- प्रत्यारोप की राजनीति के बीच मौजूदा समय में नेताओं ने अपनी भाषा की मर्यादा को ही भूला दिया है। एक दूसरे पर निशाना साधने के चक्कर में वह क्या कह जाएंगे इसका कोई अंदाजा नहीं होता। ताजा मामला मध्य प्रदेश के  एक बीजेपी विधायक का है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को घेरने के लिए धिक्कार आंदोलन की शुरुआत की। इस दौरान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। एक जनसभा के दौरान उन्होंने  कहा  पाकिस्ता के साथ-साथ कांग्रेस के खात्मे की बात कही। उन्होंने कहा कि एक तो पाकिस्तान को खत्म करना है, दूसरा इस चुनाव में कांग्रेस को खत्म करना है। बताओ तैयार हो? ये लड़ाई की शुरुआत है, ये धिक्कार दिवस की शुरुआत है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट से निपटाएंगे और  पाकिस्तान को बम से निपटाएंगे। भाषा की सारी सीमा लांघते हुए बीजेपी विधायक ने कांग्रेस की नस्ल पर ही सवाल उठा दिए।उन्होंने कहा कि यह नस्ल ही खराब है, यह नस्ल 1947 की उत्पत्ति है। अगर कोई कांग्रेसी बच गया तो उसे पाकिस्तान भेज देंगे।बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके वह नेहरू समेत पूरे कांग्रेस को  कोसते रहे, उन्होंने कहा कि  ये नस्ल नहीं होती तो देश का विभाजन नहीं होता, लाहौर की छाती पर तिरंगा फहरा रहा होता, नेहरू के कारण कश्मीर जल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चाहे जितना चीखों  चिल्लाओ, लेकिन आएंगे मोदी ही।

बीजेपी विधायक रामेश्वर अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने हाल ही में सतना अपहरण मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ को  चुनौती देते हुए कहा था कि  अगर सरकार में हिम्मत है तो आरोपियों को बीच सड़क पर फांसी चढ़ाकर दिखाए। धिक्कार दिवस के दौरान बीजेपी कांग्रेस पर पूरी तरह से हावी होने के मूड में दिखी। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे की भी मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: जिम पर फायरिंग और पत्थरबाजी से छह साल के बच्चे की मौत, एक घायल
2 अयोध्या विवाद पर शिवसेना का बड़ा बयानः मध्यस्थता नहीं अध्यादेश चाहिए, मोदी सरकार शुरू करे मंदिर निर्माण
3 Howrah: पिता ने कर्ज लेकर पढ़ाया था, पसंद की जॉब न मिलने से परेशान होटल रिसेप्शनिस्ट ने किया सुसाइड