scorecardresearch

मप्र विस अध्यक्ष के बेटे ने टोल मैनेजर को अपशब्द कह दी धमकी, आडियो वायरल होने पर मानी गलती

एमपी स्पीकर गिरीश गौतम के बेटे का एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में राहुल गौतम, एक टोल मैनेजर को गाली देते सुने जा रहे हैं। साथ ही कार रोकने के लिए उन्होंने धमकी भी दी।

मप्र विस अध्यक्ष के बेटे ने टोल मैनेजर को अपशब्द कह दी धमकी, आडियो वायरल होने पर मानी गलती
मध्यप्रदेश के स्पीकर गिरीश गौतम (फोटो- @Girish_gautammp)

मध्यप्रदेश में विधानसभा अध्यक्ष के बेटे राहुल गौतम के एक ऑडियो के वायरल होने के बाद से हंगामा हो गया। वायरल ऑडियो में राहुल टोल मैनेजर को अपशब्द कहते सुने जा सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार घटना नवरात्री के समय की है। नवरात्री के समय मध्यप्रदेश स्पीकर गिरीश गौतम की पत्नी अपने बेटे के साथ पूजा करके लौट रही थीं, तभी उनकी गाड़ी को रीवा बाइपास के टोल प्लाजा पर रोक लिया गया था। टोल कर्मियों ने इस दौरान उन्हें अनावश्य रूप से सायरन नहीं बजाने को कहा, जिसके बाद राहुल गौतम भड़क गए। राहुल खुद भाजपा के जिला अध्यक्ष हैं।

गाड़ी रोके जाने के बाद राहुल नाराज हो गए और टोल मैनेजर को फोन करके जमकर अपशब्द कहे। मैनेजर को इस दौरान धमकाया भी गया। इसी का ऑडियो अब वायरल हो गया। ऑडियो में राहुल बोल रहे हैं- “विधानसभा अध्यक्ष के वाहन को रोकने की आपकी हिम्मत कैसे हुई। क्या आप बताएंगे कि स्पीकर का वाहन कब हॉर्न बजा सकता है या नहीं? मैं आपको सबक सिखाऊंगा। परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो, तुम वहां रहो, मैं जल्द ही वहां आ रहा हूं।

वहीं बातचीत के दौरान टोल प्लाजा मैनेजर ने बार-बार माफी मांगी लेकिन राहुल उन्हें गालियां देते रहे। वायरल ऑडियो में राहुल को यह कहते हुए सुना गया, “पुलिस को उन सभी को तुरंत जेल भेजने के लिए बुलाया जाए।” ऑडियो के बाद राहुल ने अपनी गलती मान ली है। राहुल ने अपने बचाव में कहा कि टोल पर उनकी मां के साथ अपमान हुआ था, जिसे वो बर्दास्त नहीं कर पाए।

बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर राहुल और मैनेजर के बीच सुलह भी हो गई है। राहुल ने इसके लिए माफी भी मांग ली है। राहुल का कहना है कि ऑडियो वायरल करने के पीछे राजनीति है। उधर पीड़ित मैनेजर ने ऑडियो के वायरल होने को लेकर अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने कहा कि गलती टोल कर्मियों की थी, उन्होंने भी माफी मांग ली है। बात तभी खत्म हो गई थी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-10-2021 at 09:02:37 pm
अपडेट