scorecardresearch

कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला की चेतावनी, …तो सीएम शिवराज को इंदौर में नहीं घुसने दूंगा

संजय शुक्ला की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि संजय सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं। इनसे अच्छा उम्मीदवार नहीं हो सकता। मेरा बस चले तो इन्हें छिंदवाड़ा ट्रांसफर कर दूं। संजय ने कोरोना में अच्छा काम किया है।

sanjay shukla| congress| mp nikaay chunav
कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार संजय शुक्ला (Photo Source- twitter/ @SanjayShuklaINC)

मध्य प्रदेश के इंदौर में निकाय चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के प्रत्याशी पूरे ज़ोरशोर से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इस बीच एक कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस दोनों के उम्मीदवार आमने- सामने मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार संजय शुक्ला ने कहा कि अगर सीएम शिवराज ने इंदौर में विकास के लिए पैसा नहीं दिया तो उन्हे इंदौर में घुसने नहीं दूंगा।

संजय शुक्ला से सवाल पूछा गया कि अगर वो महापौर बनते हैं तो पैसा कहां से आएगा? इसका जवाब देते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सीएम शिवराज ने इंदौर में विकास के लिए पैसा नहीं दिया तो उन्हे इंदौर में घुसने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा, “ये मेरी ताकत है मैं घुसने नहीं दूंगा। पैसा कैसे नहीं मिलेगा? ये इंदौर का पैसा है, उसी पैसे से इंदौर का विकास होगा।”

जनता मेरी भगवान है: संजय शुक्ला ने आगे कहा, “काम कराने का तरीका आना चाहिए। आज तक किस जनप्रतिनिधि ने आपकी आवाज उठाई है, पर मैं डरता नहीं हूं। मैं डरता हूं तो सिर्फ भगवान से और जनता मेरी भगवान है। सिर्फ इन्हीं दो से डरता हूं मैं।” उन्होंने कहा कि जनता के लिए मुझे मरना भी पड़ा, कुछ भी करना पड़ा मैं कर के दिखाऊंगा। संजय शुक्ला ने कहा कि पैसा कैसे आता है ये मुझे पता है।

भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम का प्रयास: वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के मेयर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इंदौर में जिस तरह से विकास किया है उसे देखते हुए जनता एक बार फिर बीजेपी को ही वोट देगी। उन्होंने कहा, “जिसने काम किया है उसे समय पर पैसा मिले और समय पर काम हो इसकी मॉनिटरिंग भी जरूरी है। ये दोनों काम ई-गवर्नेंस से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर संभव है।” पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि उसी आधार पर भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम हो ऐसा प्रयास करना जरूरी है।

कांग्रेस प्रत्यासी संजय शुक्ला ने नामांकन के वक्त दिए हलफनामे में अपनी संपत्ति 170 करोड़ बताई है। संजय शुक्ला के पास 75 गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें मर्सिडीज, BMW, इनोवा, क्रेटा, क्रेन, ट्रक, जेसीबी जैसे कई वाहन हैं। इतना ही नहीं संजय शुक्ला और उनकी पत्नी के पास 3 करोड़ से ज्यादा के सोने-चांदी के आभूषण भी हैं। साथ ही उनके पास 50 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी ओर 12 करोड़ से ज्यादा का बंगला है जिसमें वो रहते हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X