ताज़ा खबर
 

अनंत हेगड़े के बयान पर कांग्रेस नेता का पलटवार, कहा- अपने माता-पिता का DNA लेकर बताएं अपनी जाति

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने राहुल गांधी के हिंदू होने का डीएनए प्रूफ मांगा था, जिसके जवाब में एमपी सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि हेगड़े जी के माता-पिता का डीएनए लिया जाए कि उनकी जाति क्या है?

कांग्रेस सांसद गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े पर पलटवार किया है फोटो सोर्स- ANI

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हेगड़े जी की मां और पिता जी का डीएनए जांच किया जाए, और पता करें कि उनकी जाति क्या है? इसके बाद उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार में पिछले साढ़े चार सालों में स्ट्राइक क्यों नहीं हुई जबकि हमारी सरकार में 20-25 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी।

क्या था अनंत हेगड़े का बयान: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था, “यह मुस्लिम जो खुद को जनेऊधारी हिंदू बताते हैं, क्या उनके पास एक भी सबूत है कि वह हिंदू हैं?” उन्होंने कहा कि राहुल इस देश को नहीं जानते, उन्हें अपने धर्म के बारे में कुछ पता नहीं है। राहुल के पिता मुस्लिम थे, मां ईसाई हैं तो वह हिंदू कैसे हुए? आखिर यह कैसे संभव है?

कांग्रेस नेता का हेगड़े को जवाब: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने हेगड़े के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “हेगड़े जी की मां और पिताजी का डीएनए लिया जाए, जांच की जाए कि उनकी जाति क्या है? इस तरह के शब्द बोल कर किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाना, ऐसे लोगों की बात नहीं करना चाहता।”

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले गोविंद सिंह: बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद गरमाई सियासत के बीच कांग्रेस सांसद गोविंद सिंह ने कहा, “साढ़े चार साल में सर्जिकल स्ट्राइक क्यों की? मनमोहन सरकार में 25 से 30 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी लेकिन हमने प्रचार नहीं किया। मोदी ने चुनाव के लिए, प्रचार करने के लिए, षड्यंत्र करके चुनाव जीतने का काम कर रहे हैं। सेना की छवि बिगाड़ रहे है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App