ताज़ा खबर
 

भोपाल में लगे होर्डिंगः राहुल को राम भक्त, CM कमल नाथ को बताया हनुमान और गो भक्त

मध्य प्रदेश के भोपाल में राहुल गांधी के दौरे से पहले लगी एक होर्डिंग में राहुल गांधी को 'रामभक्त' और सीएम कमलनाथ को 'हनुमान और गो भक्त' बताया गया है। साथ ही लिखा है कि राहुल सर्वसम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे।

Author Published on: February 7, 2019 10:33 AM
राहुल गांधी के स्वागत में लगे पोस्टर फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 8 फरवरी को मध्य प्रदेश के भोपाल दौरे पर जाने वाले हैं। राहुल के दौरे से पहले पूरे भोपाल में स्वागत के लिए जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए हैं। इस बीच एक होर्डिंग में दावा किया गया है कि राहुल गांधी सर्वसम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे। साथ ही होर्डिंग में राहुल को रामभक्त और सीएम कमलनाथ को हनुमान और गो भक्त बताया गया है।

बता दें कि भोपाल में राहुल गांधी के दौरे से पहले लगी होर्डिंग में स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ एमपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव महेश मालवीय की भी तस्वीर लगी है। होर्डिंग में राहुल के स्वागत में लिखा गया है- “सर्वसम्मति से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाएंगे, ऐसे राम भक्त राहुल गांधी जी का झीलों की नगरी भोपाल भेल उद्योग नगरी क्षेत्र में हार्दिक अभिनंदन-स्वागत है।” इस होर्डिंग में जहां एमपी के सीएम को हनुमान भक्त और गो भक्त बताया गया है तो वहीं राहुल गांधी को राम भक्त बताया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी पोस्टर के माध्यम से राहुल को ‘शिवभक्त’ बताया गया था।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 8 फरवरी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर जा रहें हैं। इस दौरान वो किसानों की रैली को संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के समन्वयक नरेन्द्र सलूजा के मुताबिक मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देवासम बोर्ड बोला- केरल सरकार के दवाब में नहीं बदला रुख
2 शिवसेना ने ‘एल्गार सम्मेलन’ की अलकायदा से की तुलना
3 चिटफंड घोटाले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन