ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: दो दर्जन बारातियों से भरा वाहन नाले में बहा, एक की मौत

सिंगरौली में दो दर्जन बारातियों से भरा चार पहिया वाहन नाले की बाढ़ में बह गया।
Author सिंगरौली | July 8, 2016 22:03 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

मध्यप्रदेश में दो अलग अलग हादसों में उफनती नदी नालों में बहने से दो लोगों की मौत हो गई। सिंगरौली में दो दर्जन बारातियों से भरा चार पहिया वाहन नाले की बाढ़ में बह गया। वाहन में सवार बाकी बाराती स्वयं को बचाने में सफल रहे, लेकिन एक बाराती की डूबने से मौत हो गई।  वहीं, मंडला जिले में बम्हनी के मुख्य मार्ग पर अचानक बाढ़ का पानी आने से तेज बहाव में चार ग्रामीण बह गये। बचाव दल तीन लोगों को बचाने में सफल रहा जबकि एक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

सिंगरौली जिले के चितरंगी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर पी मिश्रा ने बताया कि बहरी डांड गांव के पास नाले में बीती रात दस बजे दो दर्जन बारातियों से भरा पिकअप वाहन नाले में आई बाढ़ के तेज बहाव में बह गया। इस हादसे में सभी बाराती पानी में बह गये। बाकी बाराती तो अपने आप को किसी तरह बचाने में सफल रहे लेकिन रामलल्लू बैगा :40: की डूबने से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि काफी मशक्कत के बाद घटना की करीब 10 घंटे बाद मृतक के शव को नाले से निकाला जा सका। एक अन्य हादसे में मंडल जिले के बम्हनी के मुख्य मार्ग के नाले में अचानक तीन से चार फुट पानी आने से लिमरूआ गांव के रहने वाले चार ग्रामीण तेज बहाव में बह गये। होमगार्ड और नगर पालिका के बचाव दल ने इनमें से तीन लोगों को बचा लिया जबकि विमला बाई :30: की डूबने से मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.