ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी, रतन टाटा को यूं फोन लगाते हैं कमलनाथ…शिवराज तो पैरों की धूल भी नहीं, चुनावी सभा में बोले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कारोबारी मुकेश अंबानी, रतन टाटा... हम इतने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का नाम सुनते हैं। इन्हें यूं फोन लगाते हैं हमारे नेता कमलनाथ।

MP Elections 2020, Latest Newsसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी। (ट्विटर)

मध्य प्रदेश उप चुनाव में नेताओं द्वारा विवादित बयान देने का सिलसिला जारी है। अब कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम को पैरों की धूल बताया है। जीतू पटवारी ने शनिवार (24 अक्टूबर, 2020) को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कारोबारी मुकेश अंबानी, रतन टाटा… हम इतने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का नाम सुनते हैं। इन्हें यूं फोन लगाते हैं हमारे नेता कमलनाथ।

उन्होंने कहा कि ‘जब कमलनाथ, रतन टाटा को फोन कर पूछते हैं कि क्या हाल हैं रतन जी। उधर से जवाब आता है हां बताओ कमलनाथ जी।’ विधायक पटवारी ने कहा कि ऐसा व्यक्तित्व है कमलनाथ जी का। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि सीएम शिवराज तो उनके पैरों की धूल भी नहीं हैं। प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं।

विधायक पटवारी मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता के बयान पर सत्तारुढ़ भाजपा ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है। भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस अपनी संभावित हार से बौखला गई है। पटवारी ने जिस तरह सीएम का अपमान किया वो निंदनीय है।

बता दें कि इससे पहले खंडवा मांधाता से कांग्रेस उम्मीदवार उत्तम पाल सिंह के पक्ष में जनसभा को सं‍बोधित पहुंचे जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि क्या इमरती देवी के पक्ष में खड़े होने वाले सिंधिया, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की हत्या को लेकर माफी मांगेंगे? आखिर वह भी तो देश की बेटी थीं। जिनके साथ गद्दारी सिंधिया खानदान ने की थी।

सभा में जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूछा क्या वो कमलनाथ की हत्या करवाना चाहती है। बकौल पटवारी उनके एक मंत्री गिर्राज दंडोतिया कहते हैं कमलनाथ दिमनी विधानसभा में ऐसी कोई बात कह देते तो वापस नहीं जाते। उनका सिर काट दिया जाता। उन्होंने पूछा कि क्या शिवराज सरकार कमलनाथ की हत्या करवाना चाहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: इस बार 50 फीसदी कम हैं पहली बार वोट दे रहे मतदाता, 30 साल तक वाले वोटर्स भी घटे
2 बिहार चुनाव 2020: ‘लक्ष्मी कमल पर बैठ कर आती हैं लालटेन लेकर नहीं’ रैली में स्मृति ईरानी का विपक्ष पर हमला
3 VIDEO: बीच सड़क पुलिसवाले की पिटाई से बौखलाए संजय राउत, मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा से जोड़ तुरंत कार्रवाई की उठाई मांग
ये पढ़ा क्या?
X