MP By Elections: दुनिया भर के वॉशिंग पाउडर आजमा लें कमलनाथ, फिर भी नहीं धो पाएंगे दाग- बोले CM शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि ऊपर लगे दाग बहुत गहरे हैं, ऐसे नहीं धुलेंगे।

MP vidhansabha By poll, shivraj singh chauhan, CM, kamalnath, BJP governmentMP By Elections: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज़ कसा है।

बिहार विधानसभा चुनाव के साथ-साथ मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं। इसे लेकर राज्य में सियासी गर्मी बढ़ गई है कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है। जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे व्यक्तिगत आरोप तेज होते जा रहे हैं। शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि ऊपर लगे दाग बहुत गहरे हैं, ऐसे नहीं धुलेंगे।

शिवराज ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शायराना अंदाज में कहा ” कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं! दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं। अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी यदि इस्तेमाल कर लिए जाएँ, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते! इसलिए कमलनाथ जी, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें!”

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन और बड़ा मलहरा के घुवारा में कमलनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि हमने सरकार नहीं गिराई, बल्कि इन्हें जनता की आह और परमात्मा का कोप लगा है। कांग्रेस ने जनता से झूठ बोला, झूठे वादे किए और एक भी वादा नहीं निभाया। शिवराज ने आगे कहा था कि अब शिवराज का भय कमलनाथ पर इस कदर हावी हो गया है कि उन्हें नींद में भी मैं ही नजर आता हूं।

इसपर कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए व्यापमं, ई-टेंडर घोटाले और बुंदेलखंड पैकेज को लेकर शिवराज पर निशाना साधा था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि शिवराज जी, सावधान रहिए, फिर वापस आ रही है कांग्रेस की सरकार। व्यापमं घोटाले की जांच हम फिर से करने वाले हैं। ई-टेंडर के साथ ही अब बुंदेलखंड पैकेज की भी जांच करने वाले हैं। हजारों करोड़ का बुंदेलखंड पैकेज आखिर कहां गया?

पूर्व सीएम ने कहा “जब हमारी सरकार बनी तो ऐसा प्रदेश मुझे सौंपा था जो बेरोजगारी में नंबर वन था। महिलाओं से अत्याचार और भ्रष्टाचार में भी नंबर वन था। भाजपा सरकार ने क्या हाल कर दिया, अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, खंभे में तार नहीं हैं, तार में बिजली नहीं है। उन्होंने कहा अगर हमारी सरकार होती तो आज हर किसान का कर्जा माफ हो गया होता। मैं शिवराज नहीं हूं जो कुछ भी घोषणा कर दूं।”

Next Stories
1 Bihar Elections से पहले आरक्षण पर JDU का बड़ा दांव! बोले नीतीश कुमार- हम तो चाहेंगे…आबादी के हिसाब से हो रिजर्वेशन का प्रावधान
2 हवा में घुल रहा जहर! नया कानून और उम्मीदें, पर चुनौतियां पुरानी; कैसे काम करेगी यह एजेंसी? समझें
3 फ्रांस में हमलाः राष्ट्रपति मैक्रों के खिलाफ भोपाल में मुस्लिमों का प्रदर्शन, Video शेयर कर बोले BJP नेता- भयावह; लोगों ने पूछा- सरकार किसकी है?
यह पढ़ा क्या?
X