ताज़ा खबर
 

MP By-Elections 2020: कमलनाथ के बाद अब फिसली शिवराज के मंत्री की जुबान, कांग्रेसी नेता की पत्नी को लेकर बोले- पहली औरत का ब्योरा नहीं दिया? दूसरी के बारे में भी बताओ

कांग्रेस नेता की पत्नी के खिलाफ बयान देते हुए भाजपा नेता का वीडियो भी वायरल हुआ है।

mp bypoll Bisahu Lal Sahuकांग्रेस नेता की पत्नी के खिलाफ विवादित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। (एएनआई)

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ की विवादित टिप्पणी के बाद अब सत्तापक्ष भाजपा नेता द्वारा कांग्रेस नेता की पत्नी के खिलाफ शर्मनाक बयान देने का मामला सामने आया है। ये बयान प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में मंत्री बिसाहू लाल साहू ने दिया है। उन्होंने उप चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी हलफनामे में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी पत्नी के बारे में जानकारी दी है।

कांग्रेस नेता की पत्नी के खिलाफ बयान देते हुए भाजपा नेता का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में वो अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी करते हुए नजर आते हैं। इसमें मंत्री बिसाहू लाल कह रहे हैं, ‘विश्वनाथ सिंह ने अपनी पहली औरत जो वर्तमान में है उसका ब्योरा नहीं दिया है। *(&^^# औरत का ब्योरा दिया है। पता लगाओ कि पुरानी औरत कहां पर है। ये बताओ की ये तुम्हारी दूसरी औरत है।’

PM Modi Speech Today Live Updates

पत्नी के खिलाफ शर्मनाक बयान पर कांग्रेस नेता विश्वनात सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अप्रासंगिक बातें कह रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो चुनाव हार रहे हैं। मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले विवाह किया था और हमारे दो बच्चे भी हैं। बकौल सिंह अब मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा एक चुनावी रैली में कथित तौर पर ‘आइटम’ कहे जाने पर विवाद जारी है। चुनाव आयोग ने डबरा विधानसभा सीट से भाजपा की महिला उम्मीदवार इमरती देवी के खिलाफ कमलनाथ द्वारा की गई इस टिप्पणी पर राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

यहां देखें वीडियो-

चुनाव आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर, हमने एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। हालांकि भाजपा नेता के बयान के बाद कांग्रेस को भी अब सीएम शिवराज को घेरने का मौका मिल गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चाकू रखा करें पास, जरूरत पड़े तो हमलावर को डट के दें मार’ लड़कियों को CM योगी के मंत्री मनोहर लाल की सलाह
2 डिप्टी CM के फोन से भेजा गया अश्लील मैसेज! सफाई में बोले- मैं तो सो रहा था, हैक हुई है डिवाइस
3 बुलाओ तो आता हूं थाने, करो गिरफ्तार तो हूं तैयार- Republic TV पर डिबेट में परमबीर सिंह के लिए अर्नब का खुला चैलेंज
ये पढ़ा क्या?
X