ताज़ा खबर
 

MP: कारोबारी के 2 बच्चों को हथियारबंद बदमाशों ने किया किडनैप, स्कूल बस में घुसकर अंजाम दी वारदात

मध्य प्रदेश में बदमाशों ने कारोबारी के दो बेटों को बंदूक की नोंक पर स्कूल बस से अगवा कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूल बस से बदमाशों ने किया दो बच्चों को अगवा फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

मध्य प्रदेश के चित्रकूट से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां बदमाशों ने कारोबारी के दो बेटों को बंदूक की नोंक पर स्कूल बस से अगवा कर लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अगवा किए गए दोनों बच्चों की उम्र 5 वर्ष बताई जा रही है। घटना के बाबत सतना के एसपी का कहना है कि बहुत जल्द हम बच्चों को खोज निकालेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रकूट के सद्गुरु ट्रस्ट स्कूल की बस में कारोबारी बृजेश रावत के दो बच्चें शिवम और देवांग बैठे थे। इस दौरान हथियारबंद बदमाशों ने जबरन बस को रुकवाया और बंदूक की नोंक पर बच्चों को अगवा कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने चालक और कंडक्टर को बंदूक दिखाकर धमकाया था। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वारदात की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। फिलहाल नयागांव थाना इलाके की पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

वारदात की खबर सामने आने के बाद सतना के एएसपी गौतम सोलंकी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी जांच जारी है। बहुत जल्द पुलिस अगवा किए गए बच्चों तक पहुंच जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी हो सकेगा हम घटना का खुलासा करके आपको सूचित करेंगे। गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले ही एमपी के हीरानगर इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक 6 वर्ष के बच्चे को किडनैप कर 10 लाख की फिरौती की मांग की थी। जिसके बाद आज (मंगलवार) को हुई इस किडनैपिंग से लोगों में दहशत का माहौल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेरठ : BSP नेता याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री सील, बचाव में लिया राजनीतिक सहारा, लेकिन नहीं आया काम
2 रिजॉर्ट के लिए जंगल उजाड़ने पर सीएम पर्रिकर के बेटे को हाई कोर्ट का नोटिस
3 बघेल सरकार ने सरकारी योजनाओं से हटाया दीनदयाल उपाध्याय का नाम, रमन सिंह बोले- बदलापुर की नई कड़ी
कोरोना टीकाकरण
X