ताज़ा खबर
 

एमपी: हाथ में तलवार लेकर युवती के घर पहुंचा बीजेपी विधायक का पोता, वीडियो वायरल

लड़की के दिए गए बयान के मुताबिक वह लड़का पिछले डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है। बीते रोज विवेक उस लड़की के घर तलवार लेकर आया और उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी।

Author Updated: April 8, 2019 11:43 AM
लड़की का कहना है कि विवेक उसका रास्ता रोक लेता है और जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता है। (फोटो -ANI/ट्विटर)

मध्य प्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। लड़की के मुताबिक विधायक के पोते विवेक जाटव उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं उसे विवेक ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। लड़की का कहना है कि विवेक उसका रास्ता रोक लेता है और जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता है। विवेक धौंस दिखाता  है और कहता है कि मैं राजा हूं मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता।

लड़की के दिए गए बयान के मुताबिक वह लड़का पिछले डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है। बीते रोज विवेक उस लड़की के घर तलवार लेकर आया और उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी और लड़की पर एसिड अटैक करने की बात कही। लड़की का कहना है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पुलिस ने लड़की के आरोप को खरिज करते हुए कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

क्या बोले गोपीलाल जाटव:
पोते के इस करतूत को लेकर बीजेपी विधायक का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी तीन -दिन पहले ही मिली थी। महिला या लड़की द्वारा किसी पर आरोप लगाया जाता है तो उसकी सुनवाई की जाती है। वीडियो फुटेज देखकर लगता है कि आरोप को झुठलाया नहीं जा सकता।लड़की के घरवालों से बातचीत की है। विवेक से बात नहीं हो पाई है।बता दें कि गोपीलाल जाटवछठी बार विधायक बने हैं। इस बार उन्होंने अशोकनगर से चुनाव में जीत हासिल की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CBSE 10th, 12th Results 2019: जानें 10वीं और 12वीं के रिजल्ट की तारीख, 31 लाख बच्चों की किस्मत का होगा फैसला
2 लोनी से बीजेपी विधायक बोले- नवरात्रि में मांस की दुकानें खोलना राष्‍ट्रद्रोह, गुड़गांव में हिंदू सेना के दो सदस्य गिरफ्तार
3 दिल्ली मेरी दिल्ली: जवाबी मुस्कुराहट, गालिब की याद, नामी चेहरों पर दांव और पुलिसवालों की फजीहत