ताज़ा खबर
 

Ajmer: जिसे पति बताकर होटल में साथ ठहरी थी, उसी ने गला घोंटकर की हत्या, घर से भागकर आई थी महिला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश की शाइस्ता गुल, रफीक के साथ घर से भागी थी और शुक्रवार (12 जुलाई) को होटल में आकर ठहरी थी।

Author अजमेर | July 16, 2019 5:28 AM
crime, crime news, murderप्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान के अजमेर शहर स्थित एक होटल में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के गंज थाना क्षेत्र के एक होटल में एक महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला और आरोपी दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और होटल में शुक्रवार (12 जुलाई) को पति-पत्नी के रूप में ठहरे थे।

‘अपने घर से भागकर आई थी महिला’: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश की शाइस्ता गुल, रफीक के साथ घर से भागी थी और शुक्रवार (12 जुलाई) को होटल में आकर ठहरी थी। उन्होंने बताया कि सोमवार (15 जुलाई) की सुबह दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। होटल कर्मचारियों ने जब बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो व्यक्ति ने उन्हें निजी मामला बताते हुए वहां से वापस जाने को कहा।

मेडिकल जाने की बात कहकर भाग निकलाः इसके कुछ मिनटों के बाद आरोपी मेडिकल की दुकान जाने की बात कह कर होटल से बाहर चला गया। सरिता ने बताया कि जब होटल कर्मचारियों ने होटल के कमरे में जाकर देखा तो महिला पलंग पर पड़ी थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई थी। दोनों मध्य प्रदेश के शाहजहांपुर के लालपुरा गांव के रहने वाले हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल इस मामले में दोनों का रिश्ता स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस इस मामले में जांच के लिए पूछताछ करने में जुटी है।

Next Stories
1 दो लड़कियों को 4,000 रुपये में खरीदा, 2 साल तक नाबालिगों के साथ होता रहा बलात्कार
कोरोना:
X