ताज़ा खबर
 

MP: विहिप के होशंगाबाद जिला ‘गोरक्षा प्रमुख’ पर लाठी-धारदार हथियारों से हमला! फिर गोली मारकर कर दी हत्या

पिपरिया पुलिस थाना प्रभारी सतीश अंधवान के हवाले से शनिवार को बताया गया कि यह वारदात शुक्रवार रात करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे।

VHP, VHP 'Gau Raksha', VHP 'Gau Raksha' Wing Functionaryतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

मध्य प्रदेश में शनिवार को विश्व हिंदू परिषद (VHP) के होशंगाबाद जिला गोरक्षा प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी। मृतक की उम्र 35 साल बताई जा रही है। हालांकि, हत्या के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह आपसी रंजिश का मामला है, जिसमें विहिप के होशंगाबाद जिला गौरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की करीब 10 लोगों ने कथित तौर पर लाठी और धारदार हथियारों से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

पिपरिया पुलिस थाना प्रभारी सतीश अंधवान के हवाले से शनिवार को बताया गया कि यह वारदात शुक्रवार रात करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे।

उन्होंने कहा कि इसी दौरान पिपरिया में घात लगाये बैठै 10 लोगों ने विश्वकर्मा पर पहले धारदार हथियारों एवं लाठियों से हमला किया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

अंधवान ने बताया कि विश्वकर्मा को दो गोलियां लगीं। एक उनके हाथ पर लगी, जबकि दूसरी उनके दूसरे हाथ पर लगने के बाद छाती में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इस घटना में विश्वकर्मा के साथ कार में जा रहे उनके दो साथियों को भी चोटें आई हैं। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है और उनकी तलाश जारी है। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने ‘एएनआई’ से कहा- मामले की विस्तृत जांच जारी है।  विश्व हिंदू परिषद की हत्या के मामले में हर आरोपी पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरातः 5 पुराने कांग्रेसी विधायकों को बीजेपी ने बनाया अपना, राज्‍यसभा चुनाव से पहले दिया था इस्‍तीफा
2 मध्यप्रदेश: क्वारैंटाइन अवधि के दौरान प्रवासी मजदूरों ने ऐसे बदल दी स्कूल की सूरत, लोग कर रहे तारीफ
3 आंध्र प्रदेश की फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक होने से मैनेजर की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती
राशिफल
X