movie of actor jitendra on screen during live telecast of cm shivraj speech - मध्य प्रदेश: स्क्रीन पर सीएम के लाइव भाषण की जगह चली जितेंद्र की फिल्म, अश्लील सीन भी दिखे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: स्क्रीन पर सीएम के लाइव भाषण की जगह चली जितेंद्र की फिल्म, अश्लील सीन भी दिखे

सीएम के भाषण के लाइव प्रसारण के दौरान एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अभिनेता जितेंद्र की फिल्म चलने लगी। एलसीडी स्क्रीन पर काफी देर तक फिल्म 'जन्म कुंडली' चल रही थी। पंडाल में बैठे लोग यह दृश्य देख कर हैरान थे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (पीटीआई फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण से पहले एक अजीबोगरीब वाकया हो गया। दरअसल असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को लाभान्वित करने के लिए हरदा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यह आयोजन बुधवार (13 जून) को टिमरनी शहर में हुआ। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान इन लाभुकों को संबोधित भी करने वाले थे और इस संबोधन का लाइव प्रसारण भी हुआ। राजगढ़ में शहर के स्टेडियम परिसर में भी सीएम के भाषण के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई थी। इस व्यवस्था के तहत एक पंडाल में एलसीडी स्क्रीन्स लगाए गए थे। तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक सीएम के भाषम और हरदा में आयोजित हुए सम्मेलन का लाइव प्रसारण होना था।

लेकिन यहां सीएम के भाषण के लाइव प्रसारण के दौरान एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अभिनेता जितेंद्र की फिल्म चलने लगी। एलसीडी स्क्रीन पर काफी देर तक फिल्म ‘जन्म कुंडली’ चल रही थी। पंडाल में बैठे लोग यह दृश्य देख कर हैरान थे। इस दौरान वहां मौजूद ऑपरेटर चैनल ट्यून कर इसे बदलने की कोशिश करने लगे। लेकिन इस आपाधापी में एलसीडी पर कई बार अश्लील दृश्य भी दिखे। पंडाल में मौजूद सभी लोग यह सब देख कर दंग थे। किसी तरह से ऑपरेटोरों ने इस गड़बड़ी को ठीक किया। पंडाल में मौजूद अधिकारियों ने आयोजनकर्ताओं की जमकर क्लास भी लगाई।

आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हरदा में मुख्यमंत्री जनकल्याण योजन (संबल) का शुभारंभ किया। हरदा के अलावा बुधवार को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सीएम ने इस दौरान करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना में 1 करोड़ 82 लाख 51 हजार 832 असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों ने पंजीकरण कराया है।

कार्यक्रम में 1 लाख 25 हजार महिलाओं को 4 हजार के मान से 50 करोड़ रुपए की प्रसूति सहायता दी गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कहा कि अपना हक लड़कर लेना होगा, अगर कोई अफसर रिश्वत मांगें तो मुझे बताएं। उस अफसर की छुट्टी कर दूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App