ताज़ा खबर
 

बिहार में चूहों ने की ‘हाईप्रोफाइल चोरी’: डायमंड जूलरी पर किया हाथ साफ, CCTV फुटेज देख मालिक ने दिया रोचक बयान

सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा था कि एक चूहा दुकान के काउंटर पर आया और पैक करके रखे गए डायमंड के टॉप्स (कान में पहनने का आभूषण) मुंह में दबाकर ले गया।

ratप्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार की राजधानी पटना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक जूलरी शॉप से हीरे के टॉप्स चोरी हो गए थे। दुकान के मालिक को पहले तो अपने कर्मचारियों पर शक हुआ लेकिन सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो चौंकाने वाला सच सामने आया। दरअसल इस चोरी को किसी इंसान ने नहीं बल्कि चूरे ने अंजाम दिया था। फुटेज में चूहा डायमंड के टॉप्स ले जाता हुआ दिखा। इतना ही नहीं इसके बाद दुकान के मालिक ने जो बयान दिया उसे सुनकर भी आपके होठों पर मुस्कान आ जाएगी।

यूं हुई अनोखी चोरीः रिपोर्ट्स के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा था कि एक चूहा दुकान के काउंटर पर आया और पैक करके रखे गए डायमंड के टॉप्स (कान में पहनने का आभूषण) मुंह में दबाकर ले गया। अब तक हीरे के टॉप्स तो बरामद नहीं किए जा सके हैं लेकिन दुकानदार का जो बयान सामने आया है वह और भी रोचक है।

ये है दुकानदार का बयानः दुकानदार ने कहा, ‘ये चोरी नहीं है। दरअसल मूषक महाराज माता पार्वती को तोहफे में देने के लिए ये डायमंड टॉप्स ले गए हैं। इसके लिए हमारी दुकान को चुना गया इसकी खुशी है। अब अगर ये टॉप्स मिल भी गए तो इन्हें भगवान केदारनाथ को समर्पित कर दिया जाएगा।’

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बिहार में चूहों के शराब पीने, बांध तोड़ने जैसे कई कारनामे सामने आ चुके हैं। बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह ने खुद बांध टूटने के लिए चूहों को जिम्मेदार ठहराया था। ऐसे में अब हीरे के टॉप्स चुराने का मामला जमकर वायरल हो रहा है। हर किसी की जुबान पर यहां चूहों की कहानी घूम रही है।

 

 

Next Stories
1 DDA Flates: ये है हाउसिंग स्कीम 2019 की पूरी जानकारी, प्रधानमंत्री आवास योजना का भी मिलेगा लाभ
2 Pulwama Attack: शहीदों के परिजनों के लिए स्कूली बच्चों ने जुटाए 4 लाख रुपए, बोले- बड़े होकर करेंगे देश की भलाई
3 सोते हुए बच्चे को किया था अगवा, बेटे की चाहत रखने वाली महिला को 25 हजार में था बेचा
ये पढ़ा क्या?
X