ताज़ा खबर
 

मां ने दो माह की बेटी को पलंग पर दे मारा, मर गई तो पिता ने लाश फ्रीजर में रखी, फिर दफना दिया

बीते हफ्ते चाइल्ड हेल्पलाइन को किसी ने फोन कर इस घटना की सूचना दी। जिस पर चाइल्ड हेल्पलाइन ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

चंडीगढ़ के नजदीक स्थित गांव की घटना। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपनी दो माह की बेटी की हत्या में शामिल होने के आरोपी पिता को अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। बच्ची की हत्या की घटना 20 अगस्त की है, जबकि इसका खुलासा बीते हफ्ते हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, घटना चंडीगढ़ के नजदीक स्थित गांव हल्लोमाजरा की है, जहां रहने वाले विशाल पर अपनी 2 माह की बेटी की मौत की बात छिपाने और उसकी डेड बॉडी को फ्रिजर में रखने का आरोप है। दरअसल विशाल और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस पर विशाल की पत्नी इस कदर गुस्सा हो गई कि उसने अपनी 2 माह की बेटी को बेड पर पटक दिया। बच्ची का सिर दीवार से टकराया और उसकी मौत हो गई।

इसके बाद बच्ची के पिता विशाल ने मामले को दबाने के लिए बच्ची के शव को फ्रीजर में रख दिया। जब बच्ची के शव से बदबू आने लगी तो उन्होंने चुपचाप उसको दफन कर दिया। अब बीते हफ्ते चाइल्ड हेल्पलाइन को किसी ने फोन कर इस घटना की सूचना दी। जिस पर चाइल्ड हेल्पलाइन ने पुलिस में इसकी शिकायत की। खबर के अनुसार, पुलिस ने गांव जाकर आरोपी के पड़ोसियों और अन्य गांव वालों से बात की। बातचीत के दौरान पड़ोसियों ने भी इस खबर की पुष्टि की। पड़ोसियों ने बताया कि जब बच्ची को दफनाने के लिए लेकर जा रहे थे, तब बच्ची की मां रोते हुए कह रही थी कि उसने अपनी बच्ची को बेड पर पटककर मार दिया।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। एसडीएम की निगरानी में बच्ची का शव कब्र से निकाला गया और उसका पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के सिर पर चोट के कारण उसकी मौत होने की पुष्टि हुई। फिलहाल आरोपी पिता जेल में बंद है और अदालत ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App