ताज़ा खबर
 

Madhya pradesh: बच्चों को बचाने के लिए मां ने लगा दी नर्मदा नदी में छलांग, तीनों की डूबकर मौत

मध्य प्रदेश के सीहोर में नर्मदा नदी में डूबने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीनों को तैरना नहीं आता था।

Author भोपाल | June 1, 2019 9:25 AM
डूब रहे बच्चों को बचाने मां ने लगाई नर्मदा नदी में छलांग फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में शुक्रवार (31 मई) को नर्मदा नदी में डूबने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नर्मदा नदी मे दो बच्चे नहाने के लिए गए थे। इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए। बेटे और भतीजे को नदी में डूबता देख महिला भी नदी में कूद गई। पुलिस ने बताया कि तीनों को तैरना नहीं आता था और गहरे पानी में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई।

National Hindi News, 1 june 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

नहाते समय डूबेः शाहपुर पुलिस ने बताया कि रुक्मणी, उनका बेटा केशव यादव (12) और भतीजा कल्लू मुकेश यादव (12) शाहपुर थाने के नारायणपुर में रिश्तेदार की शादी में शरीक होने आए थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कल्लू और केशव नर्मदा नदी में नहाने के लिए गए। इस दौरान वह गलती से गहरे पानी की तरफ चले गए और डूबने लगे। उन्होंने बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई। बच्चों को नदी में डूबता देख रुक्मिणी ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन तीनों को तैरना नहीं आता था जिसके चलते वह नदी में डूब गए। इस के बाद गोताखोरों की मदद से उन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया और बुदनी के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

बच्चों को बचाने के लिए लगाई छलांगः बताया जा रहा है कि जिस समय बच्चे नदी में नहाने के लिए गए, उस समय रुक्मणी घाट पर नहा रही थी, तभी अचानक उसने बच्चों के चीखने की आवाज सुनी। आवाज सुनते ही वह उनकी मदद के लिए दौड़ी। हालांकि खुद भी तैराकी न आने की वजह से वह भी बच्चों के साथ नदी में डूब गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App