ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: घरेलू कलह से तंग आगर मां ने डेढ़ साल की बेटी संग पीया जहर, दोनों की मौत

पिंकी के घरवालों का आरोप है कि उसका पति उसे मारता-पीटता था, इसलिए उसने आत्महत्या की।

Author कानपुर | July 9, 2016 1:03 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर किया गया है।

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके महाराजपुर में घरेलू विवाद में एक महिला ने पहले डेढ़ साल की अपनी बेटी को जहर दिया और बाद में खुद भी जहर पी लिया । दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी ।  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फतेहपुर जिले की पिंकी (22) की शादी मई 2014 में महाराजपुर के बड़कू उर्फ रामू से हुई थी । पति…पत्नी के बीच अक्सर घरेलू मामलों को लेकर झगड़ा होता था जिसमें मारपीट भी होती थी ।

उन्होंने बताया कि पिंकी के घरवालों का कहना है कि कल भी पिंकी के पति से उसका झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने पहले अपनी डेढ़ साल की बेटी परी को जहर पिलाया और बाद में खुद भी जहर पी लिया । कुछ देर बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो घरवालों ने पिंकी और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया । हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें कानपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।  पिंकी के घरवालों का आरोप है कि उसका पति उसे मारता-पीटता था, इसलिए उसने आत्महत्या की । पुलिस ने अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। वह मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App