ताज़ा खबर
 

डिलीवरी के दौरान मां और नवजात की मौत, क्लिनिक के बाहर शव फेंककर संचालक फरार

पुलिस ने इस मामले में क्लिनिक की संचालक के खिलाफ धारा-304ए (लापरवाही से जान लेने) केस दर्ज कर लिया है।

Noida, Quack Doctorनोएडा पुलिस ने फरार क्लिनिक संचालक की तलाश तेज कर दी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के ममूरा इलाके में एक झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक में अपनी डिलीवरी कराने गई महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि क्लिनिक की महिला संचालक ने इसके बाद दोनों के शवों को बाहर ही फेंक दिया और फरार हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

पुलिस ने लापरवाही से हुई महिला की मौत के मामले में क्लिनिक की संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अंकुर अग्रवाल के मुताबिक, पुलिस की कई टीमें महिला की खोज में जुटी हैं। बताया गया है कि यह घटना सोमवार को निजी क्लिनिक में हुई। इसके रजिस्ट्रेशन का सत्यापन अभी किया जाना बाकी है।

एडीसीपी अग्रवाल ने बताया कि महिला सोमवार सुबह ही क्लिनिक गई थी, यहां उसके और उसके बच्चे की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। इसके तुरंत बाद क्लिनिक संचालक उन्हें बाहर ही छोड़ दिया और क्लिनिक बंद कर घटनास्थल से भाग खड़ी हुई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पर तब तक आरोपी भाग चुकी थी। फिलहाल क्लिनिक के बारे में स्वास्थ्य विभाग से जानकारी निकाली जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक, जिस महिला ने डिलीवरी की थी, वह झोलाछाप थी और उसका डॉक्टर के तौर पर रजिस्ट्रेशन भी नहीं था।

इस मामले में आरोपी पर नोएडा के फेज-3 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा- 304ए (लापरवाही से किसी व्यक्ति की मृत्यु) के तहत मामला दर्ज हुआ है। जिस महिला की जान गई है, उसके पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और ममूरा में ही किराए के घर पर रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाथरस केस: एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर समेत कई अफसरों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया सस्पेंड
2 योगी के कपड़े पहन इतना बड़ा झूठ! आदित्य नाथ को कांग्रेस की अर्चना डालमिया का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X