ताज़ा खबर
 

नशे में बीजेपी सांसद ने की ALIMCO के जनरल मैनेजर की पिटाई, मुंह पर मारे जूते

रातूपूरा में ही रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम होना था।

Author Updated: May 22, 2017 1:13 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

मुरादाबाद से भाजपा के लोकसभा सांसद द्वारा एक सीनियर अफसर को पीटे जाने का मामला सामने आया है। सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह ने कथित रूप से रातूपुरा में आर्टिफिशल लिम्बस मैन्युफैक्चरिंग कॉरपोरेशन अॉफ इंडिया (ALIMCO)के जनरल मैनेजर से मारपीट की। रातूपूरा में ही रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम होना था। कानपुर स्थित सार्वजनिक उपक्रम ALIMCO भारत में पुनर्वास से जुड़ी चीजों का सबसे उत्पादक और सप्लायर है। कंपनी के एक कार्यक्रम में सीएम को दिव्यांगों को ट्रायसाइकल्स बांटने थे। कंपनी की तैयारियों से नाराज सांसद ने इन आरोपों का खंडन किया है। सिंह ने शनिवार को ALIMCO के जीएम अशोक एसएन और उनके असिस्टेंट अरुण मिश्रा के साथ मारपीट की। इन दोनों ने पुलिस में सांसद और बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर कहा कि वह सांसद के खिलाफ कार्रवाई करें। ठाकुरद्वार के एसएचओ विनय कुमार ने कहा कि शनिवार शाम को अशोक एसएन थाने आए थे।

उन्होंने आरोप लगाए कि मुरादाबाद के एमपी ठाकुर सर्वेश सिंह और कुछ बीजेपी सांसदों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है और हमने जांच शुरू कर दी है। टीओआई ने अशोक एसएन के हवाले से कहा, सांसद ने शराब पी हुई थी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेरे मुंह पर जूते मारे। मैंने शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपॉइंटमेंट मांगी है।

आरोपों को किया खारिज: वहीं सांसद ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है। सर्वेश सिंह ने टीओआई को बताया कि ALIMCO को आयोजन के लिए 10 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था। लेकिन तैयारियां उस मुताबिक नहीं थीं। जिसके बाद जीएम और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मामूली कहासुनी हो गई। किसी ने उनके साथ मारपीट नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दो दिन गुजरात में रहेंगे नरेंद्र मोदी, सक्रिय हुए हार्दिक पटेल, सिर मुंडवा कर किया विरोध
जस्‍ट नाउ
X