Monkey accused of murder in MP, Family demand to arrest of the monkey - बंदर पर हत्या का आरोप, गिरफ्तारी के लिए लाश के साथ किया प्रदर्शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बंदर पर हत्या का आरोप, गिरफ्तारी के लिए लाश के साथ किया प्रदर्शन

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि बुजुर्ग की मौत बंदर की वजह से हुई है। बंदर के हमले के बाद बुजुर्ग छत से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मध्यप्रदेश में बंदर पर हत्या का आरोप लगाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पन्ना जिले के शाहनगर में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि बुजुर्ग की मौत बंदर की वजह से हुई है। बंदर के हमले के बाद बुजुर्ग छत से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। साथ ही बुजुर्ग के परिवार वाले वन विभाग को भी मौत का जिम्मेवार ठहरा रहे हैं।

दरअसल बंदर ने बुजुर्ग पर जिस वक्त हमला किया वह छत पर मौजूद थे, लेकिन बंदर के हमले के बाद वह छत से नीचे गिर गए। परिवार वालों के जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला वह बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंच गए। अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिवार वाले वन विभाग पहुंचे और ऑफिस के सामने शव रखकर हंगामा किया। ऑफिस के बाहर हंगामा करने वाले लोग इलाके में बंदरों उत्पात की शिकायत कर रहे थे तो कुछ लोग बंदर को आरोपी बताकर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

वन विभाग के सामने हंगामे की बात सुन तहसील में मौजूद अधिकारी मौके पर पहुंचे। तभी भीड़ में से अज्ञात लोगों ने पटवारी इन्द्रपाल सिंह पटेल को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद एस.डी.एम. ने मामले को संभालने की कोशिश की और बुजुर्ग के परिवारवालों को शांत कराया। वहीं एस.डी.एम. ने पटवारी के साथ मारपीट करने वालों की पहचान करने और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App