ताज़ा खबर
 

भागवत को बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में करनी पड़ी यात्रा

जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उनके सुरक्षा कवच वाले वाहन में कुछ तकनीकी समस्या आने के कारण गुरुवार को एअरपोर्ट जाने के रास्ते में दो किलोमीटर के लिए बिना बुलेट प्रूफ कार में जाना पड़ा.
Author कोच्चि | December 31, 2015 23:28 pm
आरएसएस चीफ मोहन भागवत (FILE PHOTO/PTI)

जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उनके सुरक्षा कवच वाले वाहन में कुछ तकनीकी समस्या आने के कारण गुरुवार को एअरपोर्ट जाने के रास्ते में दो किलोमीटर के लिए बिना बुलेट प्रूफ कार में जाना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि सरसंघचालक भागवत का काफिला यहां नेदुमबासेरी के पास एअरपोर्ट रोड पर था, जब उनकी बुलेट प्रूफ कार के स्टीयरिंग में कुछ खराबी आ गई। उन्होंने बताया कि सीआइएसएफ के सशस्त्र दस्ते की सुरक्षा में सुबह की उड़ान के लिए एयरपोर्ट जा रहे भागवत का सफर जारी रहा।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हवाई अड्डे से दो किलोमीटर पहले यह हुआ। उन्होंने एक दूसरी बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में यात्रा की। लेकिन भागवत जब इस कार से हवाई अड्डा जा रहे थे तो सारी प्रक्रियाओं का पालन किया गया। भागवत राज्य में विभिन्न समारोहों में शिरकत करने के लिए 29 दिसंबर को यहां आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App