ताज़ा खबर
 

भागवत को बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में करनी पड़ी यात्रा

जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उनके सुरक्षा कवच वाले वाहन में कुछ तकनीकी समस्या आने के कारण गुरुवार को एअरपोर्ट जाने के रास्ते में दो किलोमीटर के लिए बिना बुलेट प्रूफ कार में जाना पड़ा.

Author कोच्चि | December 31, 2015 11:28 PM
RSS, Narendra Modi Govt, Anti Nationals, Indian Universities, JNU Row, Afzal Guru, kanhaiya kumar, nagaur, Rajasthanआरएसएस चीफ मोहन भागवत (FILE PHOTO/PTI)

जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उनके सुरक्षा कवच वाले वाहन में कुछ तकनीकी समस्या आने के कारण गुरुवार को एअरपोर्ट जाने के रास्ते में दो किलोमीटर के लिए बिना बुलेट प्रूफ कार में जाना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि सरसंघचालक भागवत का काफिला यहां नेदुमबासेरी के पास एअरपोर्ट रोड पर था, जब उनकी बुलेट प्रूफ कार के स्टीयरिंग में कुछ खराबी आ गई। उन्होंने बताया कि सीआइएसएफ के सशस्त्र दस्ते की सुरक्षा में सुबह की उड़ान के लिए एयरपोर्ट जा रहे भागवत का सफर जारी रहा।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हवाई अड्डे से दो किलोमीटर पहले यह हुआ। उन्होंने एक दूसरी बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में यात्रा की। लेकिन भागवत जब इस कार से हवाई अड्डा जा रहे थे तो सारी प्रक्रियाओं का पालन किया गया। भागवत राज्य में विभिन्न समारोहों में शिरकत करने के लिए 29 दिसंबर को यहां आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभियंताओं की हत्या के आरोपियों को संरक्षण दे रही है जद (एकी) : पप्पू
2 शहीद अब्दुल हमीद के नाम पर गांव का नामकरण अब तक नहीं
3 राजस्‍थान: IAS अफसर ने कबूला इस्‍लाम, कहा- हिंदू होने की वजह से हुआ शोषण का शिकार
ये पढ़ा क्या?
X