ताज़ा खबर
 

कोलकाता: मीडिया पर भड़कीं मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ा पत्रकार का वीडियो कैमरा

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा जैसे बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां। फोटो सोर्स- एएनआई

पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर संहीन आरोप लगाकर सनसनी फैलाने देने वाली हसीन जहां ने मंगलवार को पत्रकारों के साथ बदसलूकी की है। मामला कोलकाता के सेंट जोज़फ स्कूल का है जहां हसीन जहां मीडिया पर इतना भड़क गईं कि उन्होंने एक कैमरा मैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। अपने इस हिंसक आचरण के बाद वह अपनी कार में बैठ वहां से निकल गईं। बता दें कि हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा जैसे बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। मंगलवार को ही हसीन जहां को अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है।

पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर मोहम्मद शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं। शमी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट करने वाले फैंस को शुक्रिया भी कहा है।

बता दें कि मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने जो गंभीर आरोप लगाए हैं उसके बाद बीसीसीआई ने भी उनसे किनारा कर लिया है। बीसीसीआई ने शमी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है। वहीं कोलकाता पुलिस ने भी शमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। कोलकाता पुलिस ने सोमवार को बीसीसीआई से पूछा कि शमी दुबई क्या करने गए थे।

पत्‍नी हसीन जहां के साथ क्रिकेटर मोहम्मद शमी। (File Photos: Instagram/Mohammed Shami)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App