ताज़ा खबर
 

पति मोहम्मद शमी के बाद अब फेसबुक पर भड़कीं हसीन जहां, बोलीं- किसी ने नहीं की मदद

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ रेप, घरेलू हिंसा और जान से मारने की धमकी देने जैसे गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां। फोटो सोर्स- एएनआई

क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाने के बाद हसीन जहां सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भड़क गई हैं। मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। यही नहीं, उन्होंने अपनी शिकायत में शमी पर मैच फिक्स करने का आरोप भी लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा, ‘शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।’ पति शमी को लेकर उन्होंने सबसे पहले फेसबुक के जरिए आरोपों की शुरुआत की थी। अब उनका कहना है कि फैसबुक ने उनका अकाउट ब्लॉक कर दिया है और सैरे पोस्ट भी डिलीट कर दिये हैं। हसीन जहां ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ‘मुझे किसी से भी सहायता नहीं मिली। इस वजह से मैंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके अपनी बात रखी। अब फेसबुक ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। यही नहीं, उसने बिना मेरी सहमति के मेरे सभी पोस्ट हटा दिए हैं। आखिर क्यों?’

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर बेवफाई से लेकर जान से मारने तक की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। हसीन जहां जब भी मीडिया के सामने आ रही हैं एक नए आरोप लगा रही हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप तक लगाते हुए ये कहा है कि अगर वो मुझे धोखा दे सकता है तो देश को भी दे सकता है। शमी की पत्नी ने उनपर ये आरोप भी लगाया है कि वो मुझे जबरदस्ती अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए कहते थे। उनकी बात ना मानने पर वो मेरे साथ मारपीट करते थे।

हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ रेप, घरेलू हिंसा और जान से मारने की धमकी देने जैसे गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। किसी भी वक्त शमी की गिरफ्तारी हो सकती है। शमी पर जो धाराएं लगाई गई हैं उनमें कुछ गैर जमानती भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App