ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की मुश्किलें! घरेलू हिंसा केस में पुलिस ने किया तलब, 21 अप्रैल के मैच में नहीं हो पाएंगे शामिल

पत्नी हसीन जहां के घरेलू हिंसा और बेवफाई के आरोपों का सामना कर रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने कल तलब किया है जिसके बाद वह यहीं रुक गए जबकि उनकी टीम बेंगलुरू के लिए रवाना हो गई
Author कोलाकाता | April 18, 2018 08:40 am
क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने कल तलब किया है जिसके बाद वह यहीं रुक गए जबकि उनकी टीम बेंगलुरू के लिए रवाना हो गई।

पत्नी हसीन जहां के घरेलू हिंसा और बेवफाई के आरोपों का सामना कर रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने कल तलब किया है जिसके बाद वह यहीं रुक गए जबकि उनकी टीम बेंगलुरू के लिए रवाना हो गई। बंगाल क्रिकेट संघ ने बताया कि कल रात ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने वाला दिल्ली डेयरडेविल्स का यह तेज गेंदबाज 21 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम के साथ नहीं गए हैं।
अधिकारी ने बताया, ‘‘डेयरडेविल्स की टीम दोपहर लगभग तीन बजे चली गई लेकिन शमी नहीं जा सके क्योंकि कोलकाता पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है।

उनके डेयरडेविल्स से जुड़ने पर अभी कोई अपडेट नहीं है।’’ कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने बताया कि शमी को कल तलब किया गया है लेकिन पता चला है कि शमी ने उस समय मौजूदा रहने में अक्षमता जाहिर की है और अपने वकीलों को अधिकारियों को यह जानकारी देने को कहा है। पिछले महीने पत्नी के घरेलू हिंसा और बेवफाई के आरोपों के बाद शमी पहली बार कोलकाता आए थे। शमी ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। हसीन जहां के सनसनीखेज आरोपों के बाद शमी का आईपीएल में खेलने पर भी ग्रहण लग गया था। हालांकि, बीसीसीआई ने बाद में उन्‍हें आईपीएल के 11वें संस्‍करण में खेलने की मंजूरी दे दी थी।

शामी ने 13 अप्रैल को हुए मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंदों पर ताबड़तोड़ छक्कों के अलावा कई रिकॉर्ड्स भी बने। वह मोहम्‍मद शमी दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App