ताज़ा खबर
 

PM मोदी पर कांग्रेस की महिला नेता का विवादित बयान, कहा- आतंकी जैसे दिखते हैं, न जाने कब बम फेंक दे

तेलंगाना में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में कांग्रेस नेता विजया शांति ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं।

कांग्रेस नेता विजय शांति फोटो सोर्स- ANI

हैदराबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजया शांति ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। एएनआई के मुताबिक उन्होंने एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं, इस तरह किसी भी पीएम को नहीं होना चाहिए। कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि अब कांग्रेस पूरी तरह से पाकिस्तान और वहां मौजूद आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाने लगी है।

दरअसल, राहुल गांधी तेलंगाना के शम्साबाद में पार्टी के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस नेता विजया शांति ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए पीएम मोदी पर एक विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा, “प्रत्येक आदमी इस बात से डरा हुआ हैं कि पीएम मोदी किसी वक्त कोई बम गिरा देंगे। लोगों से प्यार करने की जगह वह अब एक आतंकवादी के तरह दिखते हैं और इस तरह किसी भी पीएम को नहीं होना चाहिए।’

बता दें कि कांग्रेस नेता विजया शांति ने जब यह बयान दिया तब पार्टी के कई बड़े नेता मंच मौजूद थे। शांति के बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा कि अब कांग्रेस पूरे तरीके से पाकिस्तान और वहां मौजूद आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखा रही है। इसके बाद बीजेपी ने लिखा वेलकम टू न्यू इंडिया, ये डर अच्छा है। गौरतलब है कि एयर स्ट्राइक के बाद इससे पहले भी विपक्ष के कई नेताओं ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं।

Next Stories
1 एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वालों को अगले मिशन पर साथ लेकर जाए सेना: आरएसएस
2 रघबुर दास के बेटे की शादी सादगी से निपटी, ट्रेन से गई बारात, जमकर थिरके झारखंड सीएम
3 VIDEO: समर्थकों से बोले बीजेपी विधायक- कांग्रेस की नस्‍ल खराब है, पाकिस्‍तान भेज देंगे
ये पढ़ा क्या?
X