ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 81
    RLM+ 0
    OTH+ 23
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 107
    BJP+ 110
    BSP+ 7
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 64
    BJP+ 18
    JCC+ 8
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 89
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 29
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

इंदौर में सरेआम मॉडल का स्‍कर्ट खींचने की कोशिश, सीएम बोले- शर्मनाक हरकत

खुद को मॉडल बताने वाली युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि यहां राह चलते दो शोहदों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश के साथ उस पर अश्लील टिप्पणी की।

Author इंदौर | April 23, 2018 4:55 PM
मॉडल बताने वाली एक युवती ने कल 22 अप्रैल को ट्वीट किया, “दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- दिखाओ, इसके नीचे क्या है।” ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना कल रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटर से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर रही थी।

खुद को मॉडल बताने वाली युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि यहां राह चलते दो शोहदों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश के साथ उस पर अश्लील टिप्पणी की। युवती के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर आने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस और प्रशासन को मामले की जांच के निर्देश दिये हैं। युवती ने कल 22 अप्रैल को ट्वीट किया, “दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- दिखाओ, इसके नीचे क्या है।” ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना कल रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटर से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर रही थी।

युवती ने अपने ट्वीट में कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी गाड़ी से संतुलन खो बैठी और नीचे ष्गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गयी। उसने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो भी पोस्ट की है। बाद में युवती ने ट्विटर पर मीडिया से अनुरोध किया कि उसका नाम गुप्त रखा जाये। बहरहाल, युवती के ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस तेज हो गयी।

इस बीच, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर युवती के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि उसके साथ की गयी हरकत “शर्मनाक” है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और इंदौर के जिलाधिकारी को ट्विटर पर ही निर्देश दिये कि मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर उनके खिलाफ ष्उचित कदम उठाये जायें।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने को बताया, “युवती के ट्वीट की जानकारी मिलने पर मैंने तुरंत ट्वीट कर उसकी यथासंभव मदद की पेशकश की थी। लेकिन उसकी ओर से किसी पुलिस थाने में अब तक न तो कोई शिकायत दर्ज करायी गयी है, न ही उसने हमसे किसी तरह का सम्पर्क किया है।” उन्होंने कहा कि युवती से संपर्क होते ही मामले में उचित कदम उठाये जायेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App