मणिपुरः गोलीबारी में एक शख्स की मौत, आक्रोशित भीड़ ने असम राइफल्स के कैंप को कर दिया क्षतिग्रस्त

हालांकि, बाद में पुलिस ने हालात को काबू किया। अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कंगपोकपी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं, असम राइफल्स के प्रवक्ता की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

Assam Rifles, Manipur, State News
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः ओइनम आनंद)

मणिपुर के कंगपोकपी जिले के एक गांव में कथित तौर पर असम राइफल्स के जवान की गोली से एक व्यक्ति की मौत होने से गुस्साए स्थानीय लोगों ने अर्धसैनिक बल के कैंप को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

असम राइफल्स के वाहन में आग लगाए जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि, अधिकारियों ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की। पुलिस अधीक्षक पी गोलुंगमुओन सिंगसित ने कहा कि व्यक्ति को शुक्रवार रात को चालवा गांव में गोली लगी और उपचार के लिए राजधानी इम्फाल ले जाने के दौरान शनिवार तड़के उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि गांव में इस घटना के पीछे क्या कारण रहा? पुलिस अधीक्षक ने पीटीआई-भाषा से कहा कि गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का एक समूह असम राइफल्स के कैंप में पहुंचा और आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग की।

उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह तक इलाके में स्थिति तनावपूर्ण थी। हालांकि, बाद में पुलिस ने हालात को काबू किया। अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कंगपोकपी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं, असम राइफल्स के प्रवक्ता की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट