ताज़ा खबर
 

यूपी: मुरादाबाद में बीच सड़क पर हिंदुओं ने की हनुमान आरती

मन्नू के ट्विटर अकाउंट का नाम जिहाद मुक्त भारत है। इस अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा "लो तुम रोड पे नमाज़ पढ़ोगे तो हम भी हनुमान चालीसा पाठ करेंगे। मुरादाबाद के वीर हिन्दुओ ने बीच शहर के केंद्र चौराहे पे पढ़ी हनुमान चालीसा।"

बीच सड़क पर कुछ लोगों ने पढ़ी हनुमान आरती। (video screenshot)

अक्सर देखा गया है कि मुस्लिम जुम्मे की नमाज़ सड़क के किनारे या किसी खली स्थान पर पढ़ते हैं। इसी के विरोध में कुछ लोगों ने मुरादाबाद शहर के बीचो-बीच एक चौराहे पर हनुमान आरती का पाठ किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को मन्नू पंवार नाम के यूजर ने शेयर किया है। मन्नू के ट्विटर अकाउंट का नाम जिहाद मुक्त भारत है। इस अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा “लो तुम रोड पे नमाज़ पढ़ोगे तो हम भी हनुमान चालीसा पाठ करेंगे। मुरादाबाद के वीर हिन्दुओ ने बीच शहर के केंद्र चौराहे पे पढ़ी हनुमान चालीसा।”

इस वीडियो में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी मात्रा में कुछ लोग भगवा टोपी पहने कर जोर जोर से हनुमान आरती गा रहे हैं। ये वीडियो मुरादाबाद का बताया जा रहा है।

Next Stories
1 Assam: जय श्रीराम नहीं बोलने पर अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों को जमकर पीटा, जबरन लगवाया पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा
2 नरेंद्र मोदी को मिली थी जान से मारने की धमकी, एक दिन बाद उसी मंदिर में गए थे PM
3 तमिलनाडु ने केरल सरकार के पानी देने के प्रस्ताव को ठुकराया, कहा- हमें नहीं है मदद की जरुरत
ये पढ़ा क्या?
X